Home /News /madhya-pradesh /

रन भोपाल रन : करीना और टाइगर श्रॉफ ने दिए फिट रहने के टिप्स

रन भोपाल रन : करीना और टाइगर श्रॉफ ने दिए फिट रहने के टिप्स

यह मैराथन टीटी नगर स्टेडियम पर समाप्त हुई

यह मैराथन टीटी नगर स्टेडियम पर समाप्त हुई

Run Bhopal Run: करीना ने लोगों को अंगदान और स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए भी प्रोत्साहित किया. वहीं रनर्स के साथ बातचीत में टाइगर ने भोपाल की हरियाली की तारीफ की.

    मध्य प्रदेश की राजधानी में 'भोपाल रनर्स' की ओर से रविवार को आयोजित मैराथन 'रन भोपाल रन' में हजारों की संख्या में शहर के लोगों ने हिस्सा लिया. खास बात यह रही कि इसमें हिस्सा लेने बॉलीवुड के स्टार्स करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ भी पहुंचे. (इसे पढ़ें- MP चुनाव: महिलाओं के बढ़े वोट प्रतिशत ने बढ़ाई BJP-कांग्रेस की धड़कनें)

    रनर्स सुबह से ही लाल परेड ग्राउंड के नजदीक मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पर पहुंच गए थे. युवाओं के साथ ही बड़ी संख्या में महिलाओं, सीनियर सिटीजन ने भी इस दौड़ में शामिल हुए. 'भोपाल रन भोपाल' का आयोजन तीन कैटेगरी 5, 11 और 21 किलोमीटर में किया गया.

    यह मैराथन टीटी नगर स्टेडियम पर समाप्त हुई. यहां पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर टाइगर श्रॉफ ने रनर्स का वेलकम किया. टाइगर ने रनर्स को फिट रहने के टिप्स भी दिए. इससे पहले करीना और टाइगर को मंच पर पौधे भेंट किए गए. इस मौके पर करीना ने कहा कि भोपाल उनका दूसरे घर जैसा है. वह अक्सर यहां आती रहती हैं.

    करीना ने लोगों को अंगदान और स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए भी प्रोत्साहित किया. वहीं रनर्स के साथ बातचीत में टाइगर ने भोपाल की हरियाली की तारीफ की. उन्होंने कहा कि भोपाल, सुंदर और हरा-भरा शहर है. उन्होंने लोगों को अंगदान के लिए भी प्रोत्साहित किया.

    (भोपाल से सोनिया राणा की रिपोर्ट)


    यह पढ़ें- भोपाल गैस त्रासदी: 34 साल पहले उस काली रात के गवाह हैं ये बच्चे!

    Tags: Bhopal news, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Madhya pradesh news, Tiger Shroff

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर