Home /News /madhya-pradesh /

Bhopal: करनी सेना ने बीजेपी दफ्तर में घुसकर काटा हंगामा, मंत्री बिसाहूलाल सिंह को घेरा

Bhopal: करनी सेना ने बीजेपी दफ्तर में घुसकर काटा हंगामा, मंत्री बिसाहूलाल सिंह को घेरा

Bhopal News: करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए माफी मांगने की मांग की.

Bhopal News: करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए माफी मांगने की मांग की.

Karni Sena creat ruckus in BJP office: शिवराज सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान पर जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा. बीजेपी दफ्तर में शनिवार को करणी सेना के कार्यकर्ता घुस गए. उन्होंने मंत्री बिसाहूलाल सिंह को काले झंडे दिखाए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं से उनकी झड़प भी हुई.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह का उच्च जाति की महिलाओं को घर से खींचकर बाहर निकालने और काम कराने के बयान को लेकर बवाल थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. बीजेपी दफ्तर में शनिवार को उस समय हंगामा मच गया जब बीजेपी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मंत्री बिसाहूलाल सिंह करणी सेना के कार्यकर्ताओं से घिर गए. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए माफी मांगने की मांग की.

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए और उनकी गाड़ी के आगे नारेबाजी की. बयान पर भड़के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर के अंदर ही जमकर नारेबाजी की. आनन-फानन में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा संभाला और करणी सेना के कार्यकर्ताओं से उनकी झड़प हो गई. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने करणी सेना के लोगों को बीजेपी दफ्तर से बाहर किया.

करणी सेना ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान को निंदनीय बताते हुए उन पर एक्शन की मांग की है. वहीं अपने बयान पर मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत में कहा है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. उन्होंने सभी महिलाओं को घर से बाहर निकलकर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की जरूरत का बयान दिया था लेकिन उनके बयान को काट-छांटकर दिखाया गया है. सिंह ने न्यूज़ 18 पर कहा है कि यदि उनके बयान से लोगों को दुख पहुंचा है तो उसके लिए माफी मांगते हैं.

दरअसल प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने बीते दिनों अनूपपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में विवादित बयान देते हुए कहा की महिलाओं को सशक्त बनाने और पुरुषों के साथ समानता हासिल करने के लिए उच्च जाति की महिलाओं को भी घर से खींच कर बाहर निकालो और उनसे काम कराओ उनके इस बयान से अब सियासी बवाल मच गया है.

कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा
मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान को लेकर कांग्रेस की सरकार पर हमलावर हो गई है. पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान को महिलाओं का अपमान बताया है. पटवारी ने मंत्री बिसाहूलाल को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है.

Tags: Bhopal news, Bhopal news live, Madhya pradesh news, Madhya pradesh news live

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर