Home /News /madhya-pradesh /

खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल : आना चाहते हैं बॉबी देओल, 'आश्रम' के विरोधियों ने दी मुंह काला करने की धमकी

खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल : आना चाहते हैं बॉबी देओल, 'आश्रम' के विरोधियों ने दी मुंह काला करने की धमकी

वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल ने बाबा का किरदार निभा रहे हैं. 
(फोटो साभार:  Instagram @iambobbydeol)

वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल ने बाबा का किरदार निभा रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram @iambobbydeol)

खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के शुरू होने से पहले अब विवाद शुरू हो गया है। फेस्टिवल में फिल्म अभिनेता बॉबी देओल आना चाह रहे हैं। उन्होंने अपने आने को लेकर अनुमति ...

भोपाल. खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Khajuraho International Film Festival) के शुरू होने से पहले विवाद शुरू हो गया है. फेस्टिवल में फिल्म अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) आना चाह रहे हैं. उन्होंने आने की अनुमति दे दी है. लेकिन स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे हैं. उन्होंने बॉबी देओल का मुंह काला करने की धमकी दे डाली है. इसलिए बॉबी का अब फेस्टिवल में आना मुश्किल लग रहा है. मसला प्रकाश झा निर्देशित आश्रम वेबसीरीज से जुड़ा है. पिछले महीने भोपाल में शूटिंग के दौरान बजरंद कार्यकर्ताओं ने सेट पर हमला और तोड़ फो़ड़ कर दी थी.

खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 5 से 11 दिसम्बर, 2021 तक खजुराहो में होगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर की मंशानुरूप ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के अवसर पर फिल्म फेस्टिवल की थीम देश भक्ति रखी गयी है. इसमें देश भक्ति थीम पर आधारित देशभर के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशकों की 75 फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा.

खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में फिल्मों के प्रदर्शन के दौरान देश के कई जाने-माने फिल्म अभिनेता, अभिनेत्रियां, निर्माता, निर्देशक और विशेषज्ञ भी उपस्थित रहेंगे. फेस्टिवल के दौरान स्थानीय कलाकारों की तैयार की गई फिल्में भी दिखायी जाएंगी. स्थानीय प्रतिभाओं को सशक्त मंच प्रदान किया जाएगा. पर्यटन और संस्कृति विभाग एवं बुंदेलखंड विकास बोर्ड मिलकर ये आयोजन कर रहे हैं. फेस्टिवल के जरिए देश-विदेश के पर्यटक और सैलानी प्रदेश की स्थानीय संस्कृति, पुरातात्विक धरोहर से परिचित होंगे. साथ ही स्थानीय पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा.

ये भी पढ़ें-CM शिवराज की सख्ती : धर्मांतरण करा रहे NGO को MP में नहीं रहने देंगे

ये हस्तियां आएंगी…
इस कार्यक्रम के सहयोगी आयोजक फिल्म अभिनेता राजा बुंदेला ने बताया कि सभी अभिनेता और हस्तियों के साथ बॉबी देओल ने भी फेस्टिवल में आने की अनुमति दी है. लेकिन उनके आने से स्थानीय लोगों में नाराजगी है. उन्होंने एक ज्ञापन प्रशासन को दिया है. इसमें चेतावनी दी गई है कि यदि बॉबी देओल फेस्टिवल में आते हैं तो उनका मुंह काला कर दिया जाएगा. ऐसे में अब उनके आने की संभावना कम है.

ये अभिनेत्री-अभिनेता आएंगे
फेस्टिवल में प्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा, राखी सावंत, मल्लिका शेरावत, मनोज जोशी, अमिता नागिया, तिवारी का रोल अदा करने वाले रोहिताश गौड़, कामना पाठक, मनोज तिवारी, पंकज धीर, गुलशन पांडे सहित कई फिल्मी सितारों के अलावा जाने-माने फाइट मास्टर रवि दीवान, डायरेक्टर दिलीप ताहिल, सुभाष घई, सुभाष कपूर, तिगमांशु धूलिया, अनीस बजमी, संजय चहल, विशाल भारद्वाज, राजकुमार संतोषी, प्रियदर्शन, लक्ष्मण उतरेकर के अलावा उद्योगपति दिलीप रघुवंशी, रमेश चंद्र वैज्ञानिक और कई हस्तियां शिरकत करेंगीं.

टपरा टॉकीज में दिखाई जाएगी फिल्में…
इस कार्यक्रम के सहयोगी, बुंदेलखंड विकास बोर्ड के अध्यक्ष और फ़िल्म अभिनेता राजा बुंदेला ने कहा यहां पर टपरा टॉकीज में आम जनता को फिल्म दिखाई जाएंगी. सारा कार्यक्रम कोरोना गाइडलाइन के तहत होगा. सरकार को लगेगा कि इससे बीमारी फैल रही है तो फेस्टिवल नहीं करेंगे. उन्होंने कहा फेस्टिवल में हर दिन 10 से 15 हजार लोगों के आने का अनुमान है.

आश्रम वेवसीरीज से जुड़ा है विवाद
बॉबी देओल के विरोध का मसला फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 से जुड़ा है. पिछले महीने भोपाल में शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकताओं ने सेट पर घुसकर तोड़फोड़ कर दी थी. उन्होंने निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की थी. बजरंग दल का कहना है कि वेब सीरीज आश्रम हिंदुत्व का अपमान है. जब तक इस सीरीज का नाम नहीं बदला जाता, वह इसका प्रसारण नहीं होने देंगे.

Tags: Bobby Deol, Khajuraho S12p08, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर