Home /News /madhya-pradesh /

khargone communal clash latest news bulldozer demolished houses and shops of accused cm shivraj singh chouhan warns mpns

खरगोन में रामनवमी पर पथराव करने वालों के घर-दुकान पर चला बुलडोजर, सीएम शिवराज ने कहा- किसी को नहीं बख्शेंगे

MP Bulldozer News: एमपी के खरगोन में रामनवमी पर उपद्रव करने वाले दंगाइयों के घरों-दुकानों पर बुलडोजर चल गया. सीएम शिवराज ने कहा है कि कोई दोषी नहीं बचेगा.

MP Bulldozer News: एमपी के खरगोन में रामनवमी पर उपद्रव करने वाले दंगाइयों के घरों-दुकानों पर बुलडोजर चल गया. सीएम शिवराज ने कहा है कि कोई दोषी नहीं बचेगा.

MP Breaking News: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी पर सांप्रदायिक तनाव फैलाने वाले दंगाइयों पर आफत आ गई है. उनके घर और दुकानों पर बुलडोजर चल गया है. प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करने के मूड में है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस घटना पर सख्ती दिखा चुके हैं. सोमवार को उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. सबसे पहले प्रशासन ने खरगोन के छोटी मोहन टॉकीज पर बड़ी कार्रवाई की. मौके पर प्रशासनिक अमला और भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल/खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी पर सांप्रदायिक तनाव फैलाने वाले उपद्रवियों पर कानूनी कार्रवाई होनी शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सख्ती के बाद खरगोन प्रशासन एक्शन में आ गया है. दंगाइयों के घरों-दुकानों पर बुल्डोजर चलना शुरू हो गए. सबसे पहले प्रशासन ने छोटी मोहन टॉकीज पर बड़ी कार्रवाई की. मौके पर प्रशासनिक अमला और भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई.

गौरतलब है कि खरगोन में रामनवमी पर निकाली गई श्रीराम शोभायात्रा पर पथराव के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दंगाइयों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि खरगोन में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है. दंगाइयों को बख्शा नहीं जाएगा. मध्य प्रदेश में शांति भंग करने वालों को सिर्फ जेल ही नहीं भेजा जाएगा, बल्कि उनसे संपत्ति के नुकसान की सारी वसूली भी की जाएगी.

प्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई स्थान नहीं- सीएम
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई स्थान नहीं है. दंगाई चिह्नित कर लिए गए हैं. मध्य प्रदेश में हमने लोक एवं निजी संपत्ति नुकसान की वसूली का अधिनियम पास किया है. क्लेम टिब्यूनल का गठन हम कर रहे हैं. नुकसान का आकलन कर वसूली भी करेंगे और कठोरतम दंड देंगे.

माहौल बिगाड़ने की कोशिश सोची समझी साजिश- मिश्रा
दूसरी ओर, इस मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि माहौल बिगाड़ने की कोशिश सोची समझी साजिश के तहत की जा रही है. लोग ये इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पांच राज्यों की हार नहीं पचा पा रहे. उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा कि 402 विधानसभा में केवल 2 सीटें आएंगी तो यह लोग बौखलाएंगे. टुकड़े-टुकड़े गैंग की स्लीपर सेल काम कर रही है. वह सब अलग विचारधारा पर काम कर रहे हैं. जेएनयू में टुकड़े-टुकड़े गैंग ने टुकड़े करने की बात कही तो सबसे पहले राहुल गांधी उनसे मिलने गए थे.

पत्थरों के ढेर में बदल देंगे दोषियों के घर- गृह मंत्री
गृह मंत्री ने कहा कि राजस्थान के करौली में हुई घटना पर  राहुल गांधी, उनके जीजाजी या किसी ने भी ट्वीट नहीं किया. कांग्रेस हर बात पर ट्वीट करती है. इस घटना पर ट्वीट क्यों नहीं किया, निंदा क्यों नहीं की. खरगोन की घटना में 77 लोग गिरफ्तार हुए हैं. जिस घर से पत्थर आए हैं उस घर को पत्थरों के ढेर में बदल दिया जाएगा. घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. शांति भंग करने वालों का सिर कुचला जाएगा.

Tags: Bhopal news, Mp news, Shivraj singh chouhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर