होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /भोपाल में जुड़वा बच्चों की किडनैपिंग: मां की बताई कहानी पर गहराया शक, इस एंगल से जांच कर रही पुलिस

भोपाल में जुड़वा बच्चों की किडनैपिंग: मां की बताई कहानी पर गहराया शक, इस एंगल से जांच कर रही पुलिस

MP Latest News: भोपाल में हुए जुड़वा बच्चों की किडनैपिंग के मामले की जांच पुलिस कर रही है.

MP Latest News: भोपाल में हुए जुड़वा बच्चों की किडनैपिंग के मामले की जांच पुलिस कर रही है.

Bhopal News: भोपाल (Bhopal Crime News) से जुड़वा बच्चों के अपहरण का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस बच्चों की मां से प ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भोपाल में जुड़वा बच्चों का अपहरण
15 दिन पहले ही हुआ था बच्चों का जन्म
पुलिस को मां पर शक, पूछताछ जारी

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जुड़वा बच्चों की किडनैपिंग का मामला सामने आया है. एक किलोमीटर के बीच घटना होना बताई जा रही है. पुलिस ने इस रास्ते में हर तरफ सर्चिंग ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन बच्चों का सुराग नहीं लग सका. बच्चों की मां से पूछताछ की जा रही है. पुलिस हत्या के साथ तांत्रिक और बच्चा बेचने के एंगल से भी जांच कर रही है. घटना चुना भट्टी इलाके की है. यहां कोलार कॉलोनी बस्ती में रहने वाली सपना धाकड़ की शादी साल 2017 में बृजमोहन धाकड़ से हुई थी. जेपी अस्पताल में सपना ने 15 दिन पहले को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. शुक्रवार की सुबहअचानक सपना अपने जुड़वा बच्चों को लेकर घर से निकल गई.

पति ने फोन लगाकर उससे पूछा तो उसने बताया कि वह रंगमहल पर है. इसके बाद पति रंगमहल में पहुंचा और वहां पर सपना ने अपने दोनों बच्चों के चोरी होने की बात बताई. उसने कहा कि सड़क किनारे उसने बच्चों को रख दिया था और वह टॉयलेट के बाद वहां वापस आई तो बच्चे गायब थे. इस पर टीटी नगर थाना पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज किया.

महिला की कहानी पर शक

महिला की कहानी पर पुलिस को शक है. पुलिस ने रात को 3:00 बजे तक सर्चिंग ऑपरेशन चलाया लेकिन जुड़वा बच्चों को कहीं पता नहीं चला. महिला के बताए घटनास्थल पर पड़ताल की गई तो वहां पर ऐसी घटना होना नहीं पाया गया. महिला बार-बार अपने बयान भी पलट रही है, इसलिए पुलिस को उसकी कहानी पर शक है. एडीसीपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि कोलार गेस्ट हाउस से महिला अपने घर से पैदल छाता के साथ दोनों बच्चों को लेकर हबीबगंज थाने के पास तक आई.

ये भी पढ़ें: अब भोपाल में भी चंडीगढ़ जैसा MMS कांड, वॉशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का VIDEO बनाया और फिर…

इसके बाद महिला रंग महल चली गई. इस दौरान उसके पास उसके बच्चे नहीं थे. ऐसे में कोलार कॉलोनी बस्ती से लेकर हबीबगंज थाने के पास तक बच्चे कहां गायब हो गए, इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने एक किलोमीटर के दायरे में सर्चिंग की तो बच्चे के कपड़े जरूर मिले, लेकिन बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा. सोमवंशी का कहना है कि महिला की हालत अभी ठीक नहीं है. काउंसलिंग के जरिए महिला से बातचीत की जा रही है. जल्द ही इस मामले में खुलासा कर दिया जाए.

Tags: Bhopal Crime News, Bhopal news, Kidnapping Case, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें