लाश ने उगलवाया राज: 5 साल पहले देवर के साथ की थी पति की हत्या, अब उसे ही उतार दिया मौत के घाट

मध्य प्रदेश की राजधानी में डबल मर्डर का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश की राजधानी में डबल मर्डर का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Big Crime: मध्य प्रदेश की राजधानी में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने 5 साल पहले देवर से संबंध के चलते पति की हत्या की थी. अब महिला ने उसी देवर को भी मौत के घाट उतार दिया.

  • Last Updated: May 30, 2021, 10:07 AM IST
  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डबल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जिस लाश को सूअर और कुत्ते खा रहे थे, उसने ये राज उगलवा दिया. ये हत्या मृतक की भाभी ने की. महिला ने अपने इसी देवर के साथ मिलकर 5 साल पहले पति की हत्या भी की थी. महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने घर से पति का कंकाल भी बरामद कर लिया है.

दरअसल, ग्राम दामखेड़ा में शनिवार सुबह कुछ लोगों ने नदी किनारे एक लाश को देखा. लाश को सूअर और कुत्ते खा रहे थे और वो क्षत-विक्षत हालत में पड़ी थी. लोगों ने इसकी सूचना कोलार थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

कड़ी पूछताछ में टूट गई महिला

प्रथम दृष्ट्या पुलिस को मामला हत्या का लगा. पुलिस ने छानबीन की और आस-पड़ोस में रहने वाले कई लोगों से पूछताछ की. जांच में पता चला कि मरने वाला युवक 25 साल का मोहन मीणा है. पुलिस तुरंत उसके घर पहुंची और उसके घरवालों से कड़ी पूछताछ की. इस दौरान उसकी भाभी उर्मिला मीणा टूट गई और सारा राज उगल दिया.
पति और फिर देवर को इसलिए उतारा मौत के घाट

उर्मिला ने बताया कि उसके देवर के साथ अवैध संबंध थे. 5 साल पहले पति ने एक बार उनको संदिग्ध हालत में देख लिया था. उसके बाद दोनों ने मिलकर पति की हत्या कर दी और उसका शव घर के सीवेज टैंक में दफना दिया. इसके बाद सब ठीक ठाक चलने लगा. लेकिन, कुछ दिन पहले देवर मोहन ने पड़ोसी युवक के साथ उर्मिला को संदिग्ध हालात में देख लिया. इसके बाद महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर मोहन की भी हत्या कर दी और शव को पास की नदी में फेंक दिया. पुलिस ने महिला की निशानदेही पर पति का कंकाल भी घर से बरामद कर लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज