Home /News /madhya-pradesh /

5 करोड़ के गहने पहन रथ पर निकलीं किन्नर गुरु सुरैया, देखते ही बनती थी खूबसूरती, VIDEO

5 करोड़ के गहने पहन रथ पर निकलीं किन्नर गुरु सुरैया, देखते ही बनती थी खूबसूरती, VIDEO

विदिशा में शोभायात्रा के दौरान भोपाल की किन्नर गुरु सुरैया ने दस किलो वजन के गहने पहने.

विदिशा में शोभायात्रा के दौरान भोपाल की किन्नर गुरु सुरैया ने दस किलो वजन के गहने पहने.

kinnar Guru Suraiya Wore 5 Crore worth Jewellery: मध्य प्रदेश के विदिशा में मंगलामुखी किन्नर समाज के राष्ट्रीय सम्मेलन में किन्नर गुरु सुरैया ने जब 10 किलो सोना पहना तो देखने वाले देखते ही रह गए. जेवरात की कीमत 5 करोड़ रुपये बताई गई. सिर पर मुकुट, सोने के कड़े, गले में हार और पैरों में जवाहरात पहने सुरैया बड़े शान बग्घी में सवार हुईं और सुरक्षा घेरे में निकलीं. सुरैया के अलावा दूसरे किन्नर भी बेशकीमती जवाहरात पहनकर सड़कों पर निकले. डीजे और भजनों पर जहां-जहां से भी नाचते हुए निकले, वहां भीड़ लग गई. सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल/विदिशा. किन्नरों की गुरु सुरैया शुक्रवार को सोने की हो गईं. उन्होंने किन्नरों की शोभायात्रा में 10 किलो सोने यानी करीब 5 करोड़ के गहने पहने. उनके साथ-साथ कई अन्य किन्नरों ने भी बेशकीमती जवाहरात पहने. ये किन्नर रथ, बाजे-गाजे के साथ जहां से भी गुजरे लोग उन्हें देखते ही रह गए. किन्नर पूरे रास्ते भजनों और डीजे पर डांस करते हुए निकले. मध्य प्रदेश के विदिशा में निकली इस शोभायात्रा की सुरक्षा में दो दर्जन पुलिसकर्मियों के साथ-साथ कई बाउंसर भी तैनात थे.

    गौरतलब है कि, विदिशा में 15 से 24 दिसंबर तक मंगलामुखी किन्नर समाज का राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया गया था. कार्यक्रम शहर के विनायक वैकूंट हॉल में आयोजित था. इसीके मद्देनजर शुक्रवार को उनकी शोभायात्रा निकली. सम्मेलन में देश के अलग-अलग इलाकों से किन्नर शामिल हुए.

     kinnar guru suraiya latest news, kinnar guru suraiya samachar in hindi, kinnar guru suraiya news hindi me, bhopal guru suraiya news today, kinnar guru suraiya news in hindi, vidisha ki taja khabar, vidisha jile ke samachar, भोपाल न्यूज़, aaj ki news vidisha, vidisha ki taja news, मध्य प्रदेश के ताजा समाचार, विदिशा के ताजा समाचारइस दौरान भोपाल के मंगलवारा की किन्नर गुरु सुरैया राजसी ठाठ के साथ बग्घी पर सवार हुईं. उन्होंने पूरे शरीर पर सोना पहना हुआ था. ये सोना करीब 5 करोड़ का था, जिसका वजह 10 किलो था. सुरैया ने मुकुट, सोने के कड़े, गले में हार और पैरों में जवाहरात पहने हुए थे. उसकी सुरक्षा में पुलिस और बाउंसर तैनात थे.

    कलश यात्रा भी निकली

    दूसरी ओर, सागर की रूबी मौसी कार में सवार थीं. उन्होंने जो ज्वेलरी पहनी थी, वह करीब 100 पुरानी थी. उनके साथ सागर से ही आए गोलू नायक ने 1 किलो के सोने के कड़े पहने थे. किन्नरों ने कहा कि सम्मेलन के दौरान पूरे विश्व के कल्याण और लोगों की खुशहाली की दुआ की गई. बता दें, शोभायात्रा के दौरान कलश यात्रा भी निकाली गई. दो किन्नरों को पारंपरिक वेशभूषा में सजाकर माला पहनाई गई. उनके पीछे किन्नरों का हुजूम शामिल हुआ. बता दें, इस दौरान किन्नरों ने कहा कि सम्मेलन के दौरान पूरे विश्व के कल्याण और लोगों की खुशहाली की दुआ की गई. बतबतबतकिन्नरों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह मेकअप कराया था.

    Tags: Bhopal news, Mp news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर