Home /News /madhya-pradesh /

किसान आंदोलन: पहले दिन प्रदेश भर में रही शांति

किसान आंदोलन: पहले दिन प्रदेश भर में रही शांति

मकरंद देउस्कर
 आईजी, इंटेलिजेंस एमपी

मकरंद देउस्कर आईजी, इंटेलिजेंस एमपी

सोशल मीडिया पर फेक वीडियो वायरल करने वाले दो लोगों पर अलग-अलग केस दर्ज किया गया है. ये केस रतलाम जिले के दो अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए हैं.

    मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन का पहला दिन शांतिपूर्ण रहा. आईजी इंटेलीजेंस मकरंद देउस्कर ने बताया कि किसान आंदोलन के पहले दिन कहीं से कोई अप्रिय घटना की खबर नहीं है. उन्होंने
    कहा कि किसान आंदोलन का पहला दिन पूरे प्रदेश में शांतिपूर्ण तरीके से बीत गया है. प्रदेश के सभी जिलों से सामान्य जनजीवन की रिपोर्ट मिली है.

    देउस्कर ने बताया कि सोशल मीडिया पर फेक वीडियो वायरल करने वाले दो लोगों पर अलग-अलग केस दर्ज किया गया है. ये केस रतलाम जिले के दो अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष के किसान आंदोलन का वीडियो इस वर्ष का वीडियो बताकर सोशल मीडिया पर जारी किया गया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    मालूम हो कि सोशल मीडिया पर आंदोलन को लेकर आपत्तिजनक मेसेज, ऑडियो या वीडियो वायरल करने वाले पर सख्त कार्रवाई के निर्देश सभी जिलों के एसपी को दिए गए हैं. पुलिस की एक टीम सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है. बता दें कि रतलाम में वायरल किए गए वीडियो में किसान द्वारा सब्जी फेंकना और हंगामा करना दिखाया गया था.

    Tags: Bhopal news, Farmer Agitation, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर