अपना शहर चुनें

States

किसान आंदोलन के समर्थन में यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल, 27 को निकालेगी किसान स्वाभिमान यात्रा

एमपी यूथ कांग्रेस 27 दिसंबर को ये यात्रा निकालेगी.
एमपी यूथ कांग्रेस 27 दिसंबर को ये यात्रा निकालेगी.

यूथ कांग्रेस (Youth congress) किसान आंदोलन के समर्थन में प्रदेश में किसान स्वाभिमान यात्रा निकालेगी. इस यात्रा से पहले युवा नेताओं के बीच कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
भोपाल.मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस (Youth congress) अब किसान आंदोलन (Kisan andolan) के समर्थन में बड़ा हल्ला बोल करने जा रही है. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता भी साथ होंगे. यूथ कांग्रेस किसान आंदोलन के समर्थन में प्रदेश में किसान स्वाभिमान यात्रा निकालेगी. इस यात्रा से पहले युवा नेताओं के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

यूथ कांग्रेस के नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि यूथ कांग्रेस  27 दिसंबर को नये कृषि कानून के विरोध और आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में किसान स्वाभिमान यात्रा निकालेगी. यूथ कांग्रेस की इस किसान स्वाभिमान यात्रा में पार्टी के कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे.भोपाल स्थित कांग्रेस दफ्तर पीसीसी में सभा के बाद यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता बोर्ड ऑफिस तक पैदल मार्च करेंगे.

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास भी होंगे शामिल
पैदल मार्च में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी व्ही भी शामिल होंगे. साथ ही इस मार्च में पूर्व सीएम कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय ,अरुण यादव , मुकुल वासनिक सहित कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. सभी नेता सबसे पहले पीसीसी के सामने आयोजित यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होंगे. यहां पर तमाम बड़े नेताओं का कार्यकर्ताओं के नाम संबोधन होगा. इसके बाद पैदल मार्च पीसीसी से बोर्ड ऑफिस चौराहे तक निकाला जाएग. वहां पर डॉक्टर अंबेडकर की प्रतिमा पर कांग्रेस के नेता माल्यार्पण करेंगे.



रोजगार के लिए आंदोलन
एमपी यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा हम रोज़गार को लेकर बड़ा आंदोलन करने जा रहे हैं. बीजेपी ने रोजगार की योजना बंद कर दी. सरकार युवाओं को कमजोर कर रही है.युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास रविवार को भोपाल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक रणनीति तैयार करने के बाद प्रदेश में रोजगार के लिए सरकार को घेरा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज