क्यों उड़ी मप्र में नेतृत्व परिवर्तन की अफवाह? गृह मंत्री को कहना पड़ा- शिवराज सीएम थे, हैं और रहेंगे

शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री पद से हटाने की बातों को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा अफवाह.

शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री पद से हटाने की बातों को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा अफवाह.

MP Politics: सोशल मीडिया में मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अफवाहों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान. कहा- वीडी शर्मा और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सोशल मीडिया में चल रही अफवाहों पर सियासी बयानबाजी हो रही है. बीजेपी के कई नेताओं ने इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया है. इसी क्रम में प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है. नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया की अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं, थे और आगे भी रहेंगे.

उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि एमपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लगातार आगे बढ़ रहा है. गृह मंत्री ने सोशल मीडिया की अफवाहों पर तंज कसते हुए कहा कि सोशल मीडिया आज के दौर में ऐसी यूनिवर्सिटी हो गई है, जिसका वाइस चांसलर कोई भी बन सकता है. उन्होंने कहा कि इन अफवाहों में कोई आधार नहीं है और मीडिया को भी उन्हें तवज्जो नहीं देना चाहिए.

क्या थी अफवाह, जिसकी हो रही चर्चा?

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज