पूर्व सीएम कमलनाथ ने संकट की घड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कही ये बात

MP पूर्व सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)
MP पूर्व सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)

पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं से कहा कि यह लड़ाई निर्णायक दौर में है. हम सब मिलकर कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने में कामयाब होंगे. जल्द ही सारी परिस्थितियां पहले की तरह ही सामान्य हो जाएंगी.

  • Share this:
भोपाल.कोरोना वायरस (corona virus) और देश भर में 21दिन के लॉक डाउन (lock down) से पनपे हालात के बीच संकट की इस घड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath)  ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम संदेश दिया है.पूर्व सीएम कमलनाथ ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह प्रत्येक जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आएं. संकट की घड़ी में जरूरतमंद की मदद के लिए हाथ बढ़ाना ही कांग्रेस पार्टी की पहचान है.इस कठिन समय में प्रदेश के लोगों की मदद करें.

कमलनाथ ने अपने संदेश में कहा,आज पूरा विश्व एक विश्वव्यापी महामारी का सामना कर रहा है.ऐसे में आप सभी मिलकर इस कठिन घड़ी में प्रदेशवासियों का कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. हर मददगार की मदद के लिए आगे आएं.

र जरूरतमंद तक पहुंचाएं छोटी से छोटी मदद
पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस तरह से हमारे डॉक्टर, वैज्ञानिक, नर्स, वार्डबॉय और अन्य सभी स्वास्थ्य कर्मी महामारी से लड़ रहे हैं, उससे हम जल्दी कोरोना वायरस की महामारी से निजात पाने में कामयाब होंगे. डॉक्टर, पुलिस, नर्स, नगर निगम कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी इस महामारी में लोगों की सेवा कर रहे हैं.उसी तरह से आप भी अपने सामाजिक दायित्वों को निभाएं. हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचाएं,चाहे वह सूखा राशन हो या फिर बना हुआ भोजन मुहैया कराना हो या फिर स्वास्थ्य संबंधी मदद.सभी कार्यकर्ता गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए आगे आएं. उन्होंने कार्यकर्तओं से कहा है कि वो स्थानीय प्रशासन के ज़रिए ही लोगों तक मदद पहुंचाएं.
फसल खरीदने में मदद करें


पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों की रबी की फसल तैयार है.मगर ना तो सरकारी खरीद हो रही है और ना ही किसानों के पास उनकी फसलों को रखने की व्यवस्था है.लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि जब भी सरकार समर्थन मूल्य पर अनाज की खरीद शुरू करेगी तो कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रशासन के सहयोग के लिए आगे आएंगे. प्रदेश के नागरिकों की हर संभव मदद करने के लिए आप सभी कार्यकर्ता तत्पर रहेंगे.यह लड़ाई निर्णायक दौर में है. हम सब मिलकर कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने में कामयाब होंगे. जल्द ही सारी परिस्थितियां पहले की तरह ही सामान्य हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें-

MP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल: Corona की चपेट में आए दो IAS हटाए गए

कोरोना ने दिया जिंदगी भर का गम, पिता के अंतिम दर्शन भी नहीं कर सका परिवार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज