Home /News /madhya-pradesh /

डेढ़ साल की बेटी के साथ ड्यूटी कर रही थीं DSP, CM ने कहा-हमें आप पर गर्व है

डेढ़ साल की बेटी के साथ ड्यूटी कर रही थीं DSP, CM ने कहा-हमें आप पर गर्व है

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज जोबट विधानसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार पर थे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज जोबट विधानसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार पर थे.

Emotional Picture : डीएसपी (DSP) के पद पर तैनात मोनिका सिंह की महज डेढ़ साल की बेटी है. इस वक्त उपचुनाव चल रहे हैं उनकी ड्यूटी भी चुनावी दौरों के दौरान लग रही है. मोनिका के परिवार में बच्ची की देखरेख के लिए कोई दूसरा सदस्य नहीं है. लिहाजा उन्हें बेटी को अपने साथ ही ड्यूटी पर लाना पड़ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. उप चुनाव (By Election) के दौरान यूं तो ज्यादातर नेताओं की तस्वीरें ही सामने आ रही हैं लेकिन इन सबके बीच कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जो सबका दिल जीत रही हैं. अलीराजपुर जिले की जोबट विधानसभा सीट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) के चुनाव प्रचार के दौरान की एक इमोशन फोटो वायरल हो रही है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को जोबट विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए गए थे. वहां जिस हेलिपैड पर सीएम का हेलिकॉप्टर उतरा वहां एक डीएसपी मोनिका सिंह ड्यूटी कर रही थीं. ड्यूटी के दौरान उनके साथ महज डेढ़ साल की बेटी मायरा भी थी. डीएसपी मोनिका के साथ जब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनकी महज़ डेढ़ साल की बेटी को देखा तो हैरान रह गए. उन्होंने मोनिका को बेटी के साथ पास बुलाया और उनके साथ तस्वीर खिंचवाई. इतना ही नहीं सीएम ने मोनिका के ड्यूटी के प्रति जज्बे को लेकर उनकी तारीफ भी की.

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पूरे वाक्ये को लेकर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ट्वीट भी किया. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- अलीराजपुर यात्रा के दौरान मैंने देखा कि डीएसपी मोनिका सिंह अपनी डेढ़ वर्ष की बेटी को बेबी कैरियर बैग में लिए ड्यूटी पर तैनात थीं. अपने कर्तव्य के प्रति उनका यह समर्पण अभिनंदनीय है. मध्यप्रदेश को आप पर गर्व है. मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं और लाडली बिटिया को आशीर्वाद देता हूं.shivraj twitter

बेटी के साथ ड्यूटी पर क्यों आईं डीएसपी ?
डीएसपी के पद पर तैनात मोनिका सिंह की महज डेढ़ साल की बेटी है. इस वक्त उपचुनाव चल रहे हैं उनकी ड्यूटी भी चुनावी दौरों के दौरान लग रही है. मोनिका के परिवार में बच्ची की देखरेख के लिए कोई दूसरा सदस्य नहीं है. लिहाजा उन्हें बेटी को अपने साथ ही ड्यूटी पर लाना पड़ रहा है. जोबट में ड्यूटी के दौरान जब सीएम ने उन्हें बेटी के साथ देखा तो तारीफ किए बिना नहीं रहे.

Tags: CM Shivraj Singh Chauhan, Madhya pradesh by election news, Police officers

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर