Home /News /madhya-pradesh /

प्रियंका ने शेयर की राहुल गांधी की तस्वीर, लक्ष्मण सिंह ने किया कमेंट- भेंट का समय दीजिए

प्रियंका ने शेयर की राहुल गांधी की तस्वीर, लक्ष्मण सिंह ने किया कमेंट- भेंट का समय दीजिए

विधायक लक्ष्मण सिंह ने प्रियंका गांधी द्वारा शेयर तस्वीर पर कमेंट कर मिलने का समय मांगा.(File)

विधायक लक्ष्मण सिंह ने प्रियंका गांधी द्वारा शेयर तस्वीर पर कमेंट कर मिलने का समय मांगा.(File)

मध्य प्रदेश के विधायक लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गाधी मिलने का समय नहीं देते. प्रियंका वाड्रा की तस्वीर पर उन्होंने कमेंट किया - 'बहुत खूब. हम भी निशानेबाज रहे हैं. स्कूल में मेडल जीता था. भेंट का समय दीजिए. मिलता ही नहीं है.' लक्ष्मण सिंह पहले भी कांग्रेस के खिलाफ मुखर हो चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के विधायक लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गाधी मिलने का समय नहीं देते. प्रियंका वाड्रा की तस्वीर पर उन्होंने कमेंट किया – ‘बहुत खूब. हम भी निशानेबाज रहे हैं. स्कूल में मेडल जीता था. भेंट का समय दीजिए. मिलता ही नहीं है.’  लक्ष्मण सिंह पहले भी कांग्रेस के खिलाफ मुखर हो चुके हैं.

उन्होंने पहले भी ट्वीट किया था- कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष कोई भी बने,जब तक बूथ कार्यकर्ता को मजबूत नहीं करेंगे,नतीजे “ज्यों के त्यों”ही रहेंगे. मंडल, सेक्टर बन गए हैं, फिर भी निर्णय ऊपर से होते हैं।क्यों? इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था – देश आज कांग्रेस की तरफ देख रहा है. अगर नेतृत्व अपने “इर्द””गिर्द”रहने वाले नेता जो अक्सर भ्रम फैलाते हैं, से ऊपर उठकर मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को महत्व देगा तो बात बन सकती है.

उप चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस सकते में

इधर, दूसरी ओर मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए उप चुनाव में करारी हार के बाद अब कांग्रेस में मंथन का दौर है. पृथ्वीपुर, जोबट, रेगांव और खंडवा लोकसभा सीट पर जीत के लिए पूरा जोर लगाने वाली कांग्रेस 3 सीटों पर हार गई. अब पार्टी इन 3 सीटों पर हार के कारण तलाश रही है. पीसीसी चीफ कमलनाथ अब सब जिम्मेदार लोगों से जवाब मांगेंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने 9 नवंबर को पीसीसी में उपचुनाव के सभी प्रभारियों को भोपाल बुलाया है. कमलनाथ हर एक प्रभारी से उप चुनाव वाली सीटों के बारे में फीडबैक लेंगे.

पीसीसी ने सभी प्रभारियों को 9 नवंबर को होने वाली बैठक में आवश्यक रूप से शामिल होने के लिए कहा है. साथ ही प्रभार वाले जिलों की रिपोर्ट भी साथ लाने के लिए कहा गया है. कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने जानकारी दी कि 9 नवंबर को प्रदेश भर के जिला प्रभारियों की बैठक बुलाई गई है. उसमें कांग्रेस के सदस्यता अभियान, मंडलम सेक्टर स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने पर चर्चा होगी. बैठक में उपचुनाव में मिली हार का भी फीडबैक लिया जाएगा.

Tags: Bhopal news, Mp news, Priyanka gandhi vadra, Rahul gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर