होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

लता मंगेशकर के निधन से MP में शोक की लहर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- स्तब्ध हूं

लता मंगेशकर के निधन से MP में शोक की लहर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- स्तब्ध हूं

Lata Mangeshkar Death: मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन से मध्य प्रदेश में शोक की लहर है. (File pic)

Lata Mangeshkar Death: मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन से मध्य प्रदेश में शोक की लहर है. (File pic)

Lata Mangeshkar Death: मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन से मध्य प्रदेश में शोक की लहर है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सहित हर शख्स हैरान है. मुख्यमंत्री शिवराज ने लता ताई के निधन पर कहा- भारत रत्न अलंकृत हम सबकी प्यारी दीदी लता मंगेशकर के देवलोक गमन का दुखद समाचार पाकर स्तब्ध हूं. यह संगीत जगत के एक और अप्रतिम युग का अंत है. केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ट्वीट किया- स्तब्ध हूं-निःशब्द हूं. यह अपूरणीय क्षति है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का रविवार सुबह मुंबई में निधन हो गया. उनके निधन की खबर जैसे ही बाहर आई, पूरे मध्य प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सहित हर शख्स उनकी मौत से स्तब्ध है. मुख्यमंत्री शिवराज ने लता मंगेशकर के निधन पर कहा- भारत रत्न अलंकृत हम सबकी प्यारी दीदी लता मंगेशकर के देवलोक गमन का दुखद समाचार पाकर स्तब्ध हूं. यह संगीत जगत के एक और अप्रतिम युग का अंत है. ईश्वर दीदी को अपने श्री चरणों में स्थान दे. शोक संतप्त परिजनों व दीदी के प्रशंसकों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करे.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी लता मंगेशकर के निधन पर दुख जताया. सिंधिया ने ट्वीट किया- स्तब्ध हूं-निःशब्द हूँ. सुरों की देवी, देश का मान-सम्मान, भारत रत्न आदरणीय लता मंगेशकर जी का जाना राष्ट्र और सम्पूर्ण संगीत जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।हमने एक अमूल्य हीरा खो दिया है. ईश्वर लता दीदी की आत्मा को शांति और परिजनों व उनके करोड़ों प्रशंसकों को ये दुख सहने की शक्ति दें.

कमलनाथ ने जताया दुख

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी लता मंगेशकर के निधन पर दुख जताया है. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि स्वर कोकिला और  कई पुरस्कारों से सम्मानित एमपी के इंदौर में जन्मी लता मंगेशकर के निधन का समाचार बेहद पीड़ादायक है. आज उनके निधन से संगीत का एक युग समाप्त हो गया है. उनका निधन कला क्षेत्र की ऐसी क्षति है जो कभी पूरी नहीं हो सकती है. उन्होंने भारतीय संगीत को अपनी सुरीली आवाज से विश्व भर में पहचान दी. उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर उनके परिजनों और करोड़ों प्रशंसकों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें.

उनकी आवाज अमर है- दिग्विजय सिंह

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर लता मंगेशकर के निधन पर दुख जताया है. सिंह ने कहा है कि भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन की दुखद खबर है. उनकी आवाज अमर है. ना उनके जैसा हुआ है और ना होगा.

Tags: Bhopal, Lata Mangeshkar, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर