होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Bhopal News: सीएम हाउस के पीछे युवती की हत्या, चरित्र पर शक के चलते प्रेमी ने ही मार डाला

Bhopal News: सीएम हाउस के पीछे युवती की हत्या, चरित्र पर शक के चलते प्रेमी ने ही मार डाला

भोपाल पुलिस के गिरफ्त में प्रेमिका के हत्यारोपी मोहसिन खान.  (फोटो-न्यूज़18)

भोपाल पुलिस के गिरफ्त में प्रेमिका के हत्यारोपी मोहसिन खान. (फोटो-न्यूज़18)

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती की चाकू से निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. पुलिस की प्रारं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुख्यमंत्री आवास के पीछे एक युवती की हत्या कर दी गई.
सीएम आवास के पीछे Lake View Point के पास वारदात हुई.
पुलिस ने आरोपी को CCTV फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया है.

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई. वारदात मुख्यमंत्री आवास के पीछे स्थित ‘लेक व्यू पॉइंट’ (Lake View Point) के पास हुई है. हत्या की वजह युवती के चरित्र पर शक था. हत्या को अंजाम युवती के प्रेमी ने ही दिया था. उसके बाद वह अपनी बाइक से मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस श्यामला हिल्स इलाके में हुई इस वारदात की गहनता से जांच करने में जुटी है.

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान मोहसिन खान के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने चाकू से हमला कर युवती की हत्या करना स्वीकार कर लिया है. उसने पूछताछ में युवती का नाम करोंद की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी इकरा उर्फ रोजी बताया. मोहसिन ने पुलिस को बताया कि वह इकरा का प्रेमी है. उसके साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रहा था. उसने हत्या के पीछे जो वजह बताई वह चौंकाने वाली थी.

आरोपी को शक था कि युवती का दूसरे युवक से अफेयर चल रहा है
मोहसिन ने बताया कि उसे इकरा के चरित्र पर शक था. उसे पता चला था कि उसका किसी और युवक से अफेयर चल रहा है. इसी के चलते उसने बातचीत के लिए इकरा को बुलाया था. बातचीत के दौरान उनके बीच झगड़ा हुआ. झगड़ा इस कदर आगे बढ़ा की उसने इकरा को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ये भी मान रही है की आरोपी बातचीत के लिए नहीं आया था. वह हत्या की पूरी प्लानिंग करके आया था इसके लिए चाकू भी साथ लाया था.

आरोपी के बाइक नंबर के आधार पर पुलिस उस तक पहुंची
आसपास के लोगों ने भी बताया कि बाइक सवार युवक युवती के पास खड़ा था. दोनों के बीच में किसी बात को लेकर बहस चल रहा थी. इसी बीच युवक ने चाकू निकाल लिया और युवती पर हमला करके वहां से भाग निकला. पुलिस ने जांच के दौरान जब लेक के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उन्हें आरोपी युवक की बाइक के नंबर का पता चला गया. उसके बाद पुलिस उसी को आधार बनाकर हत्यारे तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Bhopal latest news, CM Shivraj Singh Chauhan, Girl murder, Live in Relationship, Lovers murder, Madhyapradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें