लाइव टीवी

कांग्रेस की हार पर अब दिग्विजय सिंह के भाई ने उठायी उंगली, लिखी ये बात

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 25, 2019, 2:34 PM IST
कांग्रेस की हार पर अब दिग्विजय सिंह के भाई ने उठायी उंगली, लिखी ये बात
लक्ष्मण सिंह

विधानसभा चुनाव के बाद मंत्री पद ना मिलने पर लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना ने ट्वीट कर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दी थी.

  • Share this:
पूरे देश सहित मध्य प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बाद दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने सीधे संंगठन नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है सही व्यक्ति को संगठन सौंपने की ज़रूरत है.

लक्ष्मण सिंह चाचोड़ा से कांग्रेस विधायक हैं. लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार पर उन्होंने खुलकर अपनी राय ज़ाहिर कर दी है. लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट किया है. उसमें लिखा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता निराश ना हों.मनुष्य पुनर्जन्म ले सकता है तो अपनी पार्टी भी फिर जीवित होगी.ज़रूरत है सही व्यक्ति को संगठन सौंपने की. माना जा रहा है कि उनका इशारा प्रदेश संगठन नेतृत्व यानि कमलनाथ की ओर है.



ये भी पढ़ें-अपनी हार पर बोले दिग्विजय सिंह- गांधी के हत्यारे वाली विचारधारा जीत गईलक्ष्मण सिंह अपने बग़ावती तेवरों के लिए जाने जाते हैं. वो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले गए थे. लेकिन बाद में फिर कांग्रेस में लौट आए और 2018 के विधानसभा चुनाव में चाचोड़ा से विधायक चुने गए हैं.
दिग्विजय सिंह के भोपाल लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने जयवर्धन सिंह के साथ प्रचार और व्यवस्था की कमान संभाली थी. विधानसभा चुनाव के बाद मंत्री पद ना मिलने पर लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना ने ट्वीट कर  अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दी थी.

लोकसभा चुनाव में देश सहित मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस बुरी तरह हारी है. एमपी में सिर्फ एक छिंदवाड़ा सीट पर कांग्रेस मामूली अंतर से जीत पायी. शुक्रवार को प्रदेश के नेता गोविंद गोयल भी कमलनाथ पर सवाल उठा चुके हैं. गोविंद गोयल दिग्विजय के करीबी माने जाते हैं.

ये भी पढ़ें-आएगा तो मोदी ही...MP में असर कर गया जुमला, वोट परसेंटेज ने बढ़ाया जीत का फासला

क्या इस बार जबलपुर को केंद्रीय मंत्रिमंडल में मिलेगी जगह?
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स


 LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी






News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2019, 1:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर