मंदसौर में किसान नेताओं का जमावड़ा, शिवराज सरकार को दी चेतावनी
Bhopal News in Hindi

मंदसौर में किसान नेताओं का जमावड़ा, शिवराज सरकार को दी चेतावनी
File photo of Shivraj Singh Chouhan.

देश के 192 किसान संगठनों के समन्वयक डॉ सुनीलम भी रतलाम पहुंचे हैं, उन्होंने कहा कि आंदोलन के दौरान किसानों पर दर्ज मुकदमे शिवराज सरकार को वापस लेने चाहिए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में मंदसौर गोलीकांड की बरसी के मौके पर प्रदेश के किसान नेताओं का मंदसौर में जमावड़ा शुरू हो गया है. इस मौके पर देश के 192 किसान संगठनों के समन्वयक डॉ सुनीलम भी रतलाम पहुंचे हैं, उन्होंने कहा कि आंदोलन के दौरान किसानों पर दर्ज मुकदमे शिवराज सरकार को वापस लेने चाहिए. और चेतावनी दी कि जब तक किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं लिए जाएंगे, ये टकराव जारी रहेगा.

वहीं किसान नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी को किसानों से ये वादा करना चाहिए कि कांग्रेस की सरकार बनने पर मंदसौर और मुलताई गोलीकांड देश में कही नहीं होंगे. साथ ही किसानों के संपूर्ण कर्ज माफी और लाभकारी मूल्य गारंटी बिल को देश में लागू किया जाएगा.

बता दें कि किसान आंदोलन की बरसी पर मंदसौर में 6 जून को कांग्रेस भी श्रद्धांजलि सभा करेगी. राहुल गांधी के मंदसौर दौरे को लेकर पुलिस मुख्यालय ने अलर्ट जारी किया है. पुलिस मुख्यालय ने सभी एसपी को अलर्ट भी जारी किया है.



वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मंदसौर दौरे को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस पूरी तरह जुटी हुई है. मंदसौर में पिछले साल किसान आंदोलन में मारे गए लोगों के कुछ परिजन भी मंच पर राहुल के साथ होंगे.
ये भी पढ़ें- मंदसौर में राहुल गांधी के साथ मंच पर होंगे गोलीकांड में मारे गए किसानों के परिजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading