लाइव टीवी

MP में सियासी संग्राम : ट्वविटर पर वार-सिंधिया बोले-जनता की जीत, कांग्रेस ने कहा-'बधाई हो माफिया राज'
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 20, 2020, 2:09 PM IST
MP में सियासी संग्राम : ट्वविटर पर वार-सिंधिया बोले-जनता की जीत, कांग्रेस ने कहा-'बधाई हो माफिया राज'
ट्वविटर पर वार-सिंधिया बोले-जनता की जीत, कांग्रेस ने कहा-'बधाई हो माफिया राज'

फ्लोर टेस्ट में जाने से पहले ही कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया. उनके ऐलान करने की देर थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करने में देर नहीं की.

  • Share this:
भोपाल.मध्य प्रदेश में कमलनाथ के इस्तीफे की घोषणा करते ही नेताओं ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू किया. कांग्रेस ने कहा जनता की हार और बीजेपी की जीत. सरकार गिराने में अहम रोल निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसे जनता की जीत बताया. शिवराज ने एक शब्द में अपनी राय ज़ाहिर कर दी-सत्यमेव जयते

फ्लोर टेस्ट में जाने से पहले ही कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया. उनके ऐलान करने की देर थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करने में देर नहीं की. उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. सिंधिया ने ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है. मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी. सच्चाई की फिर विजय हुई है. सत्यमेवजयते.



कांग्रेस की प्रतिक्रिया
कांग्रेस ने सिर्फ एक लाइन में अपनी प्रतिक्रिया दी. जनता की हार गयी-बीजेपी की जीत गयी.



हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल का ट्वीट
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने अपने ट्वीट में लिखा-मध्य प्रदेश के सीएम के रूप में कमलनाथ जी ने इस्तीफा दे दिया है. कांग्रेस उनके साथ खड़ी है क्योंकि भाजपा इस सरकार को गिराने के लिए सभी हथकंडे अपना रही थी. हम लोकतंत्र के इन हत्यारों के खिलाफ लड़ते रहेंगे.


छत्तीसगढ़ कांग्रेस का जवाब
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट का जवाब दिया. उसने लिखा-बस करो "महाराज"-मुबारक हो "माफ़ियाराज"

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 2:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर