लाइव टीवी

भोपाल: शराब दुकान के कर्मचारियों ने मामूली बात पर युवक की हत्या कर दी
Bhopal News in Hindi

Jitendra Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 10, 2020, 11:13 PM IST
भोपाल: शराब दुकान के कर्मचारियों ने मामूली बात पर युवक की हत्या कर दी
शराब दुकान कर्मचारियों ने मामूली बात पर युवक की हत्या कर दी

भोपाल में पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर हुई कहासुनी में 3 लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. मृतक पिपरिया का निवासी है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के ऐशबाग इलाके में पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर हुए मामूली विवाद ने इतना तूल पकड़ा की 3 लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. मृतक पिपरिया (Piparia) का रहने वाला है और अपनी बहन की शादी की खरीददारी के लिए दोस्तों के साथ भोपाल आया था, जहां ऐशबाग ईलाके में पार्किंग (Parking) से गाड़ी निकालने को लेकर उसका 3 लोगों से विवाद हुआ, जिसके बाद तीनों युवकों ने मिलकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बहन की शादी की खरीददारी करने भोपाल आया था युवक
युवक की हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए थे, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया है. मृतक युवक का नाम मनोहर है, वो अपनी चचेरी बहन की शादी की खरीददारी करने के लिए पिपरिया से भोपाल आया था. मृतक का ऐशबाग इलाके में शराब दुकान के बाहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर उसका रवि इरफान और राहूल नाम के युवकों से विवाद हुआ. तीनों युवकों ने उस पर चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. खून से लथपथ होकर मनोहर वहीं पर गिर गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक शराब दुकान के कर्मचारी हैं और तीनों आरोपियों रवि ठाकुर, इरफान और राहुल ने शराब के नशे में ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.

CCTV में कैद हुई वारदात

शराब दुकान के कमचारियों ने मामले को दबाने की कोशिश की मगर ऐशबाग पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया आरोपियों के नाम रवि ठाकुर, इरफान और राहुल है. तीनों आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें - 
शिक्षा विभाग के इस नए फरमान से सांसत में शिक्षक, शिक्षामंत्री को नहीं है जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 11:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर