होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /लिव इन पार्टनर ही निकला ब्यूटीशियन का हत्यारा, पुलिस से बचने रची थी सुसाइड की कहानी

लिव इन पार्टनर ही निकला ब्यूटीशियन का हत्यारा, पुलिस से बचने रची थी सुसाइड की कहानी

भोपाल की ब्यूटीशन की मौत के मामले में लिवइन पार्टनर ने ही युवती की हत्या कर सुसाइड की कहानी रची थी.

भोपाल की ब्यूटीशन की मौत के मामले में लिवइन पार्टनर ने ही युवती की हत्या कर सुसाइड की कहानी रची थी.

Beautician Death Case. 9 अक्टूबर को पिपलानी इलाके के इंद्रपुरी सेक्टर सी में रहने वाली ब्यूटीशन प्रेमा लांबा की संदिग्ध ...अधिक पढ़ें

भोपाल. भोपाल में अपने घर में मृत मिली ब्यूटीशियन प्रेमा की मौत के कारण का खुलासा हो गया है. मामला आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का निकला. उसी के लिव इन पार्टनर हर्ष ने प्रेमा की हत्या की है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ. लिव-इन पार्टनर हर्ष ने सुसाइड की झूठी कहानी बताई थी.  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

9 अक्टूबर को पिपलानी इलाके के इंद्रपुरी सेक्टर सी में रहने वाली ब्यूटीशन प्रेमा लांबा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. सिक्किम की प्रेमा अपने लिव इन पार्टनर हर्ष केसरवानी के साथ किराए के मकान में रह रही थी. हर्ष बी फार्मा फाइनल ईयर का स्टूडेंट है और शहडोल का रहने वाला है. बीते 9 अक्टूबर को हर्ष ने पुलिस को सूचना दी कि प्रेमा और हर्ष के बीच आपसी विवाद हो गया. इस विवाद में प्रेमा ने कांच के टुकड़े से खुद का गला रेत लिया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस किराए के मकान में पहुंची इसके बाद ब्यूटीशन को अस्पताल ले जाया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा 
हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि ज्यादा खून बहने की वजह से युवती की मौत हो गई है. युवती के गले के अलावा शरीर पर भी ऐसे कई निशान थे जिनकी वजह से हर्ष की कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही थी. इसके बाद युवती का पोस्टमॉर्टम कराया गया. गुरुवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ. मृतक युवती के गले पर गहरा घाव और शरीर पर घाव के निशान थे.

ये भी पढ़ें- करवा चौथ वाले दिन पत्नी ने पति की झाडू से कर दी पीठ पूजा, देखें बिलखते पति का ये वीडियो

सजा से बचने रची थी सुसाइड की कहानी 
पुलिस ने हर्ष को हिरासत में ले लिया है. पुलिस से बचने के लिए हर्ष ने सुसाइड की कहानी रची थी. उसने पुलिस को बताया था कि घटना वाले दिन मोबाइल पर उसकी गर्लफ्रेंड का फोन आया था. इसी बात पर प्रेमा और उसके बीच विवाद शुरू हो गया. आरोपी हर्ष ने बताया वह कमरे में जाकर गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करने लगा. जब वह कमरे से बाहर आया तो किचन में प्रेमा उसे लहूलुहान पड़ी मिली. लेकिन पुलिस की जांच के बाद हर्ष का पर्दाफाश हो गया है. असल में दोनों के बीच हुए विवाद के बाद हर्ष ने ही कांच की बोतल के टुकड़े से प्रेमा के गले औऱ शरीर पर वार किए थे. बाद में खुद को बचाने के लिए प्रेमा के सुसाइड की कहानी गढ़ी.

Tags: Bhopal crime, Bhopal latest news, Brutal Murder, Live in Relationship, Madhya Pradsh News, Suicide

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें