भोपाल नाव हादसे का लाइव VIDEO: लोग छटपटाते रहे और एक-एक कर पानी में समा गए

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 3:13 PM IST
भोपाल नाव हादसे का लाइव VIDEO: लोग छटपटाते रहे और एक-एक कर पानी में समा गए
हादसे के शिकार लोग अपनी ज़िंदगी बचाने के लिए छटपटाते रहे लेकिन कोई उन्हें बचा नहीं पाया

पानी में गिरते ही युवकों ने ज़िंदगी के लिए जद्दोजहद शुरू की. चीख़-पुकार के बीच घाट पर किनारे खड़े लोग भी बस बेबस उन्हें देखते रह गए

  • Share this:
भोपाल. भोपाल नाव हादसे (Bhopal Boat Tragedy) का लाइव वीडियो (LIVE Video) सामने आया है. छोटे तालाब में हुए इस हादसे के शिकार लोग किस तरह ज़िंदगी बचाने के लिए छटपटाते रहे लेकिन कोई उन्हें बचा नहीं पाया. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि प्रतिमा विसर्जन के बाद किस तरह नाव का संतुलन बिगड़ा और उसपर सवार लोग गिर पड़े.

बदहवासी में पकड़ी नाव
पानी में गिरे लोगों ने जान बचाने के लिए बदहवासी में नाव पकड़ ली. नाव में सवार साथियों ने भी उन्हें बचाने की कोशिश की. इस दौरान मची अफरा-तफरी में घबराहट फैल गयी. उसके बाद नाव बुरी तरह डगमगाने लगी और देखते ही देखते वो पलट गयी. उसमें सवार सभी लोग पानी में गिर गए.



मौत का हाहाकार
पानी में गिरते ही युवकों ने ज़िंदगी के लिए जद्दोजहद शुरू कर दी. चीख़-पुकार के बीच घाट पर किनारे खड़े लोग बेबस होकर उन्हें देखते रह गए.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में गणेश प्रतिमा विसर्जन (Ganpati Immersion) के दौरान हुए नाव हादसे में डूबे 11 लोगों के शव निकाल लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि गणपति की मूर्ति विसर्जन के लिए नाव पर 20 से ज़्यादा लोग सवार थे. मूर्ति विसर्जन के दौरान संतुलन बिगड़ने के बाद नाव पलट गयीं जिससे ये हादसा हुआ. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मृतकों के परिवारवालों को 11-12 लाख मुआवज़ा देने का एलान किया है. साथ ही इस दुर्घटना के भी मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं.
Loading...

(मनोज राठौर की इनपुट)

ये भी पढ़ें- भोपाल में गणपति मूर्ति विसर्जन के दौरान नाव हादसा,11 लोगों की मौत

भोपाल नाव हादसा : CM कमलनाथ ने जताया शोक, घटना की मजिस्ट्रियल जांच का आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...