लाइव टीवी

Lockdown : गुरुग्राम में फंसे 4 दिव्यांग युवकों ने शिवराज से की अपील-हमें बचा लो...
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 31, 2020, 4:32 PM IST
Lockdown : गुरुग्राम में फंसे 4 दिव्यांग युवकों ने शिवराज से की अपील-हमें बचा लो...
Lockdown-गुरुग्राम में फंसे 4 दिव्यांग युवकों ने शिवराज से एक अपील की

अपनी अपील में कहा है कि हम चारों गुरुग्राम में फंस गए हैं. हमारे पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है.रात को नींद भी नहीं आती है. ऐसे में शिवराज जी वहां पर गाड़ी भिजवा कर हमें मध्य प्रदेश बुला लीजिए.

  • Share this:
भोपाल. लॉक डाउन के बीच हरियाणा (haryana) के गुरुग्राम में मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के 4 ऐसे युवक फंस गए हैं जो दिव्यांग हैं. वो बोल और सुन नहीं सकते. युवकों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (madhya pradesh) से वीडियो के ज़रिए इशारों में अपील की है कि वो उनकी घर वापसी के लिए कुछ करें. युवकों का कहना है वो भूखे-प्यासे हैं. उनकी यह अपील अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही है.

मध्य मूक बधिर केंद्र इंदौर के ज्ञानेंद्र मोनिका पुरोहित ने सोशल मीडिया पर चारों मूकबधिर को लेकर जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के चारों मूक बधिर गुरुग्राम हरियाणा में रहकर नौकरी कर रहे थे. लेकिन लॉक डाउन की वजह से अब वो वहीं रह गए हैं. उनके पास राशन का सामान खत्म हो गया है. साथ ही गैस की टंकी भी खत्म हो गई है. उन्होंने अपनी पीड़ा वीडियो के ज़रिए मुझे बताई और मैंने उनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है.

ये युवक फंसे
1-अमित कुमार पांडेय,वार्ड 16 हनुमान मंदिर के पास, ग्राम रिमारी तमाराबसी हुज़ूर रीवा



2-नितिन सिंह राजपूत, मकान न.11 रिंवझा, तहसील मंझोली रिनवझा, जबलपुर


3-राकेश कुमार नामदेव, वॉर्ड नं.2 पंचमता वॉर्ड, विजयराघवगढ़, कटनी
4-संदीप सोनी, 1885/69 चांदमारी तलैया, जबलपुर रामपुर रोड
इन चारों युवकों ने अपना पता बताया है कि वो इस वक्त कहां हैं. ये चारों गीतांजलि अस्पताल के पास, पटौदी, जिला गुरुग्राम हरियाणा में फंसे हैं.

वीडियो के ज़रिए अपील
चारों दिव्यांग युवकों से वीडियो चैट में इशारे के ज़रिए मध्य मूक बधिर केंद्र इंदौर के ज्ञानेंद्र मोनिका पुरोहित ने बात की है. वीडियो के जरिए चारों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से घर वापसी की अपील की है. उन्होंने अपनी अपील में कहा है कि हम चारों गुरुग्राम में फंस गए हैं. हमारे पास खाने के लिए कुछ भी नहीं है.रात को नींद भी नहीं आती है. ऐसे में शिवराज जी वहां पर गाड़ी भिजवा कर हमें मध्य प्रदेश बुला लीजिए. रोहित ने सोशल मीडिया पर वीडियो को पोस्ट करने के साथ #Cmmadhyapradesh #shivrajsinghchouhan #cmharayana टैग किया है.

ये भी पढ़ें-

Covid-19 : राज्यपाल और मुख्यमंत्री की एक ही अपील- घर पर रहें-कोरोना से बचें

राहत की ख़बर : शिक्षा विभाग का आदेश-फीस के लिए दबाव ना बनाएं स्कूल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading