लाइव टीवी

Lockdown: MP कांग्रेस कार्यालय रसोई में तब्दील, गरीबों में बांटा जा रहा है खाना
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 29, 2020, 9:12 AM IST
Lockdown: MP कांग्रेस कार्यालय रसोई में तब्दील, गरीबों में बांटा जा रहा है खाना
मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में गरीबों के लिए खाना बन रहा है

भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को अब रसोई में तब्दील कर दिया गया है. यहां रोजाना हजारों गरीब लोगों के लिए खाना तैयार होता है और इस खाने को कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम करते हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश में भले ही कुछ दिनों पहले कांग्रेस (Congress) की सरकार चली गई हो, लेकिन प्रदेश कांग्रेस कमेटी का हाथ अभी भी गरीबों के साथ है. खुद को गरीबों का हितैषी बताने वाली कांग्रेस पार्टी ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से पैदा हुए हालात से निपटने के लिए भूखों को भोजन (Food for hunger People)  कराने के लिए भोपाल में अपनी रसोई शुरू की है. इस रसोई से गरीबों और जरूरतमंदों के लिए खाना बनाया जाता है.

कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए देशभर में लॉकआउट लागू कर दिए गए हैं. भोपाल में भी कर्फ्यू लगा है. ऐसे में कई इलाकों में रहने वाले गरीबों के सामने रोजी रोटी की समस्या आन खड़ी हुई है. तमाम संगठन गरीबों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

गोविंद गोयल ने ली रसोई की जिम्मेदारी



भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को अब रसोई में तब्दील कर दिया गया है. यहां रोजाना हजारों गरीब लोगों के लिए खाना तैयार होता है और इस खाने को कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम करते हैं. कांग्रेस नेता गोविंद गोयल को रसोई की जिम्मेदारी दी गई है. यहां पर गोविंद गोयल ने कांग्रेस के दूसरे नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रसोई की शुरुआत की है.



ये भी पढ़ें: भोपाल के निवासी घर बैठे ही ले सकेंगे लॉकडाउन ट्रांजिट ई-पास

COVID-19: BSF अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव, MP में मरीजों की संख्‍या हुई 34

COVID 19: शिवराज सरकार ने किया राहतों का ऐलान, बढ़ाई इन भुगतानों की तारीखें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 9:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading