लाइव टीवी

दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से किया 'विनम्र आग्रह'- मेरी नामांकन रैली में न आएं...
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 12, 2019, 7:52 AM IST
दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से किया 'विनम्र आग्रह'- मेरी नामांकन रैली में न आएं...
फाइल फोटो

दिग्विजय सिंह ने लिखा है किसी भी तरह के समूह में इकट्ठे न हों. बल्कि अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान करने का प्रयास करें.

  • Share this:
भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह 20 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले हैं. भोपाल में 12 मई को मतदान है. नामांकन पत्र दाख़िल करने से पहले दिग्विजय सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो उनकी रैली में शामिल नहीं हों.

दिग्विजय सिंह ने एक पत्र जारी किया है. उसमें लिखा है कि राघौ जी महाराज की कृपा और आप सभी के समर्थन से मैं 20 अप्रैल 2019 को भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार के रूप में शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन भरने जा रहा हूं. हम नामांकन रैली नहीं निकाल रहे हैं, इसलिये मेरा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से विनम्र आग्रह है कि वे उस दिन आदर्श आचार संहिता का पालन करें. किसी भी तरह के समूह में इकट्ठे न हों. बल्कि अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ स्तर पर पार्टी को मज़बूती प्रदान करने का प्रयास करें.

ये भी पढ़ें -भोपाल : दिग्विजय सिंह की महिला वोट बैंक पर नज़र, बूथ मज़बूत करेंगी कार्यकर्ता

ई-टेंडर घोटाला : 2014 से लेकर अब तक के साढ़े तीन लाख टेंडर्स की होगी जांच



दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा है कि हमारी जीत आपके सतही और अथक प्रयासों से ही संभव हो पाएगी. आप सभी साथी मेरी शक्ति हैं, इसलिए हमें किसी भी तरह के शक्ति प्रदर्शन की जरूरत नहीं है. आप अपने मंडलम, सेक्टर और बूथ में मुस्तैद रहिए, हमारी जीत निश्चित ही होगी.

ये भी पढ़ें -बीजेपी दफ्तर में बदला सीन : 'माफ़ करो शिवराज-हमें चाहिए मोदी राज'

सपाक्स का घोषणा पत्र जारी : आर्थिक आधार पर आरक्षण का वादा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 7:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर