लाइव टीवी

कंप्यूटर बाबा की बढ़ी मुश्किलें, निर्वाचन आयोग ने कलेक्टर से मांगी रोड शो की रिपोर्ट
Bhopal News in Hindi

Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 14, 2019, 2:07 PM IST
कंप्यूटर बाबा की बढ़ी मुश्किलें, निर्वाचन आयोग ने कलेक्टर से मांगी रोड शो की रिपोर्ट
फाइल फोटो

चुनाव आयोग ने सादी वर्दी में भगवा गमछे के साथ तैनात पुलिसकर्मियों को लेकर मिली शिकायत पर भी कलेक्‍टर से रिपोर्ट तलब की है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरे कंप्यूटर बाबा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. भारत निर्वाचन आयोग ने जहां एक ओ हठ योग और बाबाओं के ठहरने खाने का हिसाब किताब मांगा है. वहीं, कंप्यूटर बाबा के रोड शो में सादी वर्दी में भगवा गमछा पहन कर शामिल हुए पुलिसकर्मियों पर मिली शिकायत को लेकर भी कलेक्टर से रिपोर्ट तलब की है. बताया जाता है कि चुनाव आयोग को 14 मई को रिपोर्ट सौंप दी जाएगी.

चुनाव आयोग का कहना है कि वीडियो समेत तमाम दस्तावेज चुनाव आयोग के पास हैं, जिसपर रिपोर्ट तैयार की जा रही है. अगर इस हठ योग में पार्टी का प्रचार हुआ है तो हठ योग समेत रोड शो का खर्च प्रत्याशी के खाते में जोड़ा जाएगा.

गौरलतब है कि 7 मई को कंप्यूटर बाबा ने हजारों संतों के साथ हठ योग किया था. इसमें भोपाल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए थे. वहीं, 8 मई को भोपाल में रोड शो भी किया गया था, जिसमें पुलिसकर्मी सादी वर्दी में भगवा गमछे के साथ शामिल हुए थे. बाद में इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की गई थी.

ये भी पढ़ें- वीडियो कॉल पर गर्लफ्रेंड को बता रहा था-‘ऐसे लगाते हैं फांसी’, पैर फिसला हो गई मौत



ये भी पढ़ें-शराबी पति ने पत्नी पर एसिड फेंककर जलाया, तलाक की नोटिस भेजने से था नाराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर