कमलनाथ के मंत्री ने विधायक से कहा- 'तुम्हें डरने की ज़रूरत नहीं, मैं हूं ना'

जीतू पटवारी
जीतू पटवारी

इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला हड़बड़ा गए और वहां मौजूद लोग हंस पड़े. अपने विधायक की हालत देखकर वहां मौजूद मंत्री जीतू पटवारी ने उन्हें हिम्मत बंधायी और बोले-घबराओ नहीं-मैं हूं ना.

  • Share this:
इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला हड़बड़ा गए और वहां मौजूद लोग हंस पड़े. अपने विधायक की हालत देखकर वहां मौजूद मंत्री जीतू पटवारी ने उन्हें हिम्मत बंधायी और बोले-'घबराओ नहीं, मैं हूं ना.'

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला और मंत्री जीतू पटवारी, सोमवार को इंदौर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. ये कार्यक्रम शिक्षा से जुड़ा हुआ था. संजय शुक्ला ने मंच से कांग्रेस को वोट देने की अपील कर दी. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे कांग्रेस के उम्मीदवार भी शिक्षा क्षेत्र से जुड़े हैं. मैं भी जुड़ा हूं और आप सभी जुड़े हैं. इसलिए चाहता हूं कि आप सभी कांग्रेस के पक्ष में मतदान करवाएं, ये सुन सभा में मौजूद लोग हंस पड़े.

अपनी गलती का अहसास होते ही संजय शुक्ला हड़बड़ा गए. उन्होंने फौरन माफी मांग ली और अपना बयान बदलते हुए मतदान करने और करवाने की अपील कर दी. संजय शुक्ला का इतना कहना था कि वहां मौजूद उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने माइक थाम लिया.



ये भी पढ़ें -PHOTOS : पूर्व मंत्री विजय शाह और कांग्रेस नेता में झड़प, पत्नी ने किया बीच-बचाव
जीतू पटवारी ने संजय से कहा सॉरी और थैंक्यू कहने की ज़रूरत नहीं है. आपने कुछ गलत नहीं किया है. आपको डरने की ज़रूरत नहीं है. मैं हूं ना. पटवारी ने कहा कि ये निजी कॉलेजों का कार्यक्रम है, यहां वोट मांगना गलत नहीं है. आपने जो कहा- वो अच्छा कहा. आपके विचार अच्छे हैं. आप कहो कि जो मैंने बोला सही बोला.

ये भी पढ़ें -

नितिन गडकरी फिर बोले- 'मुझे प्रधानमंत्री नहीं बनना, मैंने किसी को बायोडाटा नहीं दिया'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज