नतीजों की टेंशन पर पीसी शर्मा बोले : "जीत के लिए हम और दिग्विजय सिंह पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं"

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों की टेंशन पर न्यूज18 से बातचीत में कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हर चुनाव और रिजल्ट को लेकर बेचैनी रहती है.

Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 2:07 PM IST
नतीजों की टेंशन पर पीसी शर्मा बोले :
पीसी शर्मा
Sonia Rana
Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 22, 2019, 2:07 PM IST
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों की टेंशन पर न्यूज18 से बातचीत में कानून मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हर चुनाव और रिजल्ट को लेकर बेचैनी रहती है. हालांकि हम और दिग्विजय सिंह जीत के लिए पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में दिग्विजय सिंह अपनी पैठ रखते हैं. पूरी उम्मीद है कि दिग्विजय सिंह भोपाल से चुनाव जीतेंगे.

गौरतलब हो कि 23 मई को ईवीएम में कैद प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो जाएगा. ऐसे प्रत्याशियों को जहां टेंशन है वहीं उनके साथ प्रचार में लगे मंत्री भी बैचेन हैं. भोपाल सीट पर दिग्विजय सिंह के मैदान में डटे होने पर पीसी शर्मा का कहना है कि हर चुनाव और रिजल्ट को लेकर बैचेनी रहती है, लेकिन हम आश्वस्त हैं.



पीसी शर्मा ने कहा कि जीत तो कांग्रेस की ही होगी. सालों बाद ऐसा चुनाव हुआ है. वहीं दिग्विजय सिंह की तारीफ में उन्होंने कहा कि वे एक राष्ट्रीय नेता हैं और 10 साल तक सीएम रहे हैं. दिग्विजय सिंह का मैनेजमेंट भी कमाल का है. प्रचार के दौरान वे हर वर्ग हर उम्र के लोगों से मिले.

पीसी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने बहुत कम वक्त में बहुत तेजी से काम किया है, जिस कारण लोगों ने कांग्रेस को वोट दिया है. उसी काम के चलते सीएम कमलनाथ की देश के 3 फास्ट सीएम में गिनती होने लगी है. साथ ही पीसी शर्मा ने कहा कि युवाओं का साथ इस बार दिग्विजय को मिलेगा. क्योंकि दिग्विजय युवाओं के विजन को लेकर आए जबकि साध्वी के पास उनके विवादित बयानों के सिवा कुछ नहीं है.

ये भी पढ़ें:- MP: मतगणना के लिए 3 घेरों में की गई सुरक्षा व्यवस्था 

ये भी पढ़ें:- दिग्विजय को EC पर भरोसा नहीं, जेल जाकर की EVM सुरक्षा जांच
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...