MP: राहुल गांधी की आज 3 सभाएं, आखिरी चरण के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने झोंकी ताकत

सातवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार आज से शुरू हो गया है. सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करने में जुट गए हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 11, 2019, 12:28 PM IST
MP: राहुल गांधी की आज 3 सभाएं, आखिरी चरण के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने झोंकी ताकत
राहुल गांधी (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: May 11, 2019, 12:28 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 अपने आखिरी पायदान पर पहुंच गया है. छठे चरण के लिए 12 मई को मतदान किया जाना है. इसके पहले शुक्रवार (10 मई) को छठे चरण का प्रचार थम चुका है. वहीं सातवें और अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार आज से शुरू हो गया है. सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करने में जुट गए हैं.

इस दौरान सभी राजनीतिक दलों ने अपने स्टार प्रचारकों को आखिरी चरण में मतदाताओं को रिझाने के लिए मैदान में उतार दिया है. 19 मई को सातवें चरण में 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होना है. बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुद मोर्चा संभाला है. वहीं कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी चुनाव प्रचार की कमान संभाली है.



बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश में ताकत बढ़ाने के लिए अपना दम झोकेंगे. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदेश में सुजलपुर, धार और खरगोन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें-मध्यप्रदेश: अरब सागर से आ रही हवाओं से तापमान में गिरावट, आंधी और बारिश होने के बने आसार

ये भी पढ़ें-बीजेपी नेता ने कहा-जो करना है कर लो, कांग्रेस ने भेज दिया मानहानि का नोटिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...