साध्वी प्रज्ञा का कम्प्यूटर बाबा पर पलटवार, कहा- 'मैं नहीं हूं बलि का बकरा..'

फाइल फोटो

इसके पहले कम्प्यूटर बाबा ने बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तुलना रावण से किया था. उन्होंने कहा था कि भोपाल में धर्म और अधर्म की लड़ाई हो रही है.

  • Share this:
    मध्य प्रदेश की सबसे हॉट सीट भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने कम्प्यूटर बाबा और कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. साध्वी ने कहा है कि ' मैं बलि का बकरा नहीं हैं. दिग्विजय सिंह को पता होना चाहिए कि मरने के बाद हर किसी को 'स्वर्गीय निवास' में जाना है. दिग्विजय को साधु-संतों को सताना बंद कर देना चाहिए'.

    बता दें कि इसके पहले कम्प्यूटर बाबा ने बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तुलना रावण से किया था. उन्होंने कहा था कि भोपाल में धर्म और अधर्म की लड़ाई हो रही है. बाबा ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसते हुए कहा कि ‘साधु के कपड़े पहनने या भेष बनाने से कोई साधु नहीं हो जाता.  रावण ने भी साधु का वेश धारण कर सीता का हरण किया था. कर्म करने से कोई साधु होता है, चुनाव लड़ने से नहीं. बीजेपी नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा को बलि का बकरा बनाया है.’

    वहीं दिग्विजय सिंह ने भी साध्वी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. शुरूआती दिनों में शांत रहने के बाद अब दिग्विजय सिंह साध्वी को लेकर जमकर हमले कर रहे हैं. उधर, कंप्यूटर बाबा सात हजार संतों के साथ राजधानी भोपाल में डेरा डाल चुके हैं. तीन दिन (7,8 और 9 मई) कंप्यूटर बाबा भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में तप करेंगे और उनके साथ सात हज़ार से ज़्यादा साधु संत धूनी रमाएंगे. वो साधना कर दिग्विजय सिंह की जीत की कामना कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें-कम्प्यूटर बाबा के बिगड़े बोल, कहा- साध्वी के भेष में ‘रावण’ हैं प्रज्ञा ठाकुर 

    ये भी देखें- PHOTOS: 21 लाख किसानों की कर्जमाफी सूची लेकर 'मामा' से मिले कांग्रेसी, कहा-अब झूठ...