लाइव टीवी

Lok Sabha Election Result 2019 : कमलनाथ, दिग्विजय, सिंधिया बोले-हमें जनादेश स्वीकार है

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 23, 2019, 9:36 PM IST
Lok Sabha Election Result 2019 : कमलनाथ, दिग्विजय, सिंधिया बोले-हमें जनादेश स्वीकार है
कमलनाथ, दिग्विजय, सिंधिया

गुना-शिवपुरी सीट से हार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, मेरे लिए राजनीति, जन सेवा करने का केवल एक माध्यम है.मैं सदैव जन सेवा के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद पार्टी नेताओं ने हार स्वीकार कर ली है. सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा हमें जनादेश स्वीकार है. सीएम कमलनाथ ने कहा हम हर हालात में जनता के साथ हैं. सिंधिया बोले-मेरे लिए राजनीति, जन सेवा करने का केवल एक माध्यम है.

चुनाव परिणामों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले,यह सही है कि हमारी उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं आए हैं. लेकिन हम जनादेश को स्वीकार करते हैं, इसका सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा हम हार के कारणों की समीक्षा करेंगे. लोकतंत्र में हार-जीत चलती रहती है. सीएम ने कहा, लगता है हम अपनी बात ठीक तरह से जनता तक नहीं पहुंचा पाए. हम हर परिस्थिति में जनता के साथ हमेशा खड़े रहेंगे. उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा को जीत के लिए शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़ें-दिग्विजय सिंह को प्रज्ञा ठाकुर ने 3.50 लाख वोट से हराया

भोपाल सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने चुनाव परिणाम आते ही कहा-मैं जनादेश स्वीकार करता हूं. उन्होंने कहा वो शुक्रवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

ये भी पढ़ें-उज्जैन में प्रियंका का रोड-शो नहीं दिला सका कांग्रेस को जीत

गुना-शिवपुरी सीट से हार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा-मैं जनादेश को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं. मेरे लिए राजनीति, जन सेवा करने का केवल एक माध्यम है.मैं सदैव जन सेवा के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा. सिंधिया ने आगे लिखा, मैं मतदाताओं और @INCIndia के हर कर्मठ कार्यकर्ता को ह्रदय से धन्यवाद अर्पित करता हूं. उन्होंने इस सीट से जीते बीजेपी के डॉ. के.पी.यादव को जीत की बधाई दी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्सLIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2019, 9:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर