लाइव टीवी

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर क्राइम ब्रांच का सिपाही ले रहा रिश्‍वत, यूं लोकायुक्त की टीम ने दबोचा

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 4, 2019, 9:56 PM IST
झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर क्राइम ब्रांच का सिपाही ले रहा रिश्‍वत, यूं लोकायुक्त की टीम ने दबोचा
लोकायुक्त पुलिस ने क्राइम ब्रांच के सिपाही को किया गिरफ्तार.

लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta police) ने क्राइम ब्रांच के प्रधान आरक्षक महेंद्र प्रसाद (Head constable Mahendra Prasad) को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
भोपाल. क्राइम ब्रांच के प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta police) की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. प्रधान आरक्षक महेंद्र प्रसाद (Head constable Mahendra Prasad) ने खालिद कुरैशी (Khalid Qureshi) को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 10 हजार की रिश्‍वत मांगी थी, लेकिन बात 6 हजार पर आकर बनी. जबकि लोकायुक्त की टीम ने उसे छह हजार की रिश्‍वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस दौरान लोकायुक्त टीम की आरोपी को ट्रैक करने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ी.

ऐसे लोकायुक्त के जाल में फंसा आरोपी
प्रधान आरक्षक महेंद्र प्रसाद ने खालिद कुरैशी से 10 हजार की रिश्वत की मांग की थी, लेकिन 6 हजार रुपए पर बात बनी. खालिद कुरैशी के मुताबिक प्रधान आरक्षक झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा था और इसी बात को लेकर मैंने लोकायुक्त पुलिस में 2 दिसंबर को शिकायत की थी. जबकि शिकायत के बाद से लगातार प्रधान आरक्षक को ट्रैक किया जा रहा था. आज शहर की ठंडी सड़क पर कार में बैठकर 6 हजार की रिश्‍वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने प्रधान आरक्षक को दबोच लिया.

खालिद कुरैशी पर दर्ज हैं केस

शिकायतकर्ता खालिद कुरैशी का कहना है कि उस पहले से कुछ केस दर्ज हैं, जिसको लेकर प्रधान आरक्षक धमकी देकर झूठे केस में फंसाने की बात कर रहा था. इसके बाद वह लगातार रिश्वत की मांग कर रहा था और शिकायत के बाद आज उसे रंगे हाथों पकड़ा गया है. इस दौरान लोकायुक्त पुलिस ने प्रधान आरक्षक के पास से दो मोबाइल फोन और 6 हजार रुपए जब्त किए हैं. जबकि आगे की कार्रवाई भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-
प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍नी ने की ऑटो चालक पति की हत्‍या, पुलिस ने 7 दिन में सुलझाई गुत्‍थी
Loading...

MP के खेल मंत्री जीतू पटवारी का पूरे देश के खेल मंत्रियों को फिटनेस चैलेंज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 9:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...