Home /News /madhya-pradesh /

कम्प्यूटर बाबा के बिगड़े बोल, कहा- साध्वी के भेष में ‘रावण’ हैं प्रज्ञा ठाकुर 

कम्प्यूटर बाबा के बिगड़े बोल, कहा- साध्वी के भेष में ‘रावण’ हैं प्रज्ञा ठाकुर 

फाइल फोटो

फाइल फोटो

कम्प्यूटर बाबा लोकसभा चुनाव में खुलकर दिग्विजय सिंह का समर्थन कर रहे हैं.

    मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट पर मुकाबला हर रोज रोचक होता जा रहा है. चुनाव को लेकर बयानबाजी का बाजार गरम है. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का गुणगान करने वाले कम्प्यूटर बाबा अब लोकसभा चुनाव के समय खुलकर दिग्विजय सिंह के समर्थन में कसीदे पढ़ रहे हैं. वहीं, बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा और पूर्व सीएम पर जमकर राजनीतिक टिप्पणी भी कर रहे हैं.

    साध्‍वी प्रज्ञा की रावण से की तुलना

    कम्प्यूटर बाबा ने भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तुलना रावण से किया है. उन्होंने कहा कि भोपाल में धर्म और अधर्म की लड़ाई हो रही है. बाबा ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसते हुए कहा कि ‘साधु के कपड़े पहनने या भेष बनाने से कोई साधु नहीं हो जाता. रावण ने भी साधु का वेश धारण कर सीता का हरण किया था. कर्म करने से कोई साधु होता है, चुनाव लड़ने से नहीं. बीजेपी नेताओं ने साध्वी प्रज्ञा को बलि का बकरा बनाया है.’

    शिवराज चौहान को बताया ठग

    वहीं, पूर्व सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान मीठा बोलकर सबको बेवकूफ बनाते हैं. बाबा ने शिवराज की तुलना ‘ठग’ से की है.

    बता दें कि कम्प्यूटर बाबा ने दिग्विजय सिंह की तरफ से खुद मोर्चा संभाल लिया है. वह हज़ारों साधुओं के साथ प्रचार के लिए भोपाल आने वाले हैं. कंप्यूटर बाबा सात हजार संतों के साथ राजधानी भोपाल में डेरा डाल रहे हैं. संतों का तप तीन दिन चलेगा. 7,8 और 9 मई को कंप्यूटर बाबा भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में तप करेंगे और उनके साथ सात हज़ार से ज़्यादा साधु संत धूनी रमाएंगे. वो साधना कर दिग्विजय सिंह की जीत की कामना करेंगे. इस जप और तप का समापन 9 मई को होगा जब पूरे भोपाल में ये संत समाज रोड-शो करता निकलेगा.

    ये भी पढ़ें-सीएम रहते 13 साल कभी नहीं गए जिस शहर, आज वहां क्यों जा रहे हैं शिवराज सिंह चौहान

    ये भी पढ़ें-इस दिव्यांग शिक्षिका ने स्कूल के 6 बच्चों के नाम की पूरी संपत्ति और घर

    Tags: Bhopal news, Bhopal S12p19, Digvijay singh, Lok Sabha Election 2019, Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Madhya pradesh news, Sadhvi Pragya, Shivraj singh chauhan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर