एग्जिट पोल : बेबाक बाबूलाल गौर बोले, बीजेपी ने किया सरताज सिंह का अपमान

बाबूलाल गौर ने कहा कि पार्टी की जीत हार के लिए पार्टी और मुखिया ही ज़िम्मेदार होंगे. अगर जीत हुई तो पार्टी के सिर पर सेहरा और हारी तब भी उसकी ज़िम्मेदारी. पार्टी के मुखिया को ही इसका श्रेय और दोष जाएगा.

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 7, 2018, 10:02 PM IST
एग्जिट पोल : बेबाक बाबूलाल गौर बोले, बीजेपी ने किया सरताज सिंह का अपमान
बाबूलाल गौर
News18 Madhya Pradesh
Updated: December 7, 2018, 10:02 PM IST
ऐसे एग्जिट पोल की उम्मीद किसी को नहीं थी. जिस तरह इस बार चुनाव में ना तो किसी पार्टी के पक्ष में लहर दिखायी दी और ना ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एंटीइन्कंबेंसी थी. ठीक उसी तरह एग्जिट पोल के सर्वे भी उलझे हुए आए. अब बीजेपी और कांग्रेस दोनों उलझे हुए हैं.

हमेशा और हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाले बीजेपी के वेटरन लीडर और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने अपनी बेबाक राय रखी. उन्होंने कहा इस बार बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर है. पार्टी की जीत हार के लिए पार्टी और मुखिया ही ज़िम्मेदार होंगे. अगर जीत हुई तो पार्टी के सिर पर सेहरा और हारी तब भी उसकी ज़िम्मेदारी. पार्टी के मुखिया को ही इसका श्रेय और दोष जाएगा.

गौर अपनी नाराज़गी भी ज़ाहिर कर बैठे. उन्होंने कहा सरताज सिंह को पार्टी ने अपमानित किया.
नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि सिर्फ एक ही चिंता है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन जाए. विधानसभा चुनाव के बाद अब अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव होगा. अजय सिंह ने कहा लोग शिवराज सिंह चौहान का भाषण सुन-सुन कर थक चुके हैं. एक समय के बाद निगेटिव फैक्टर शुरू हो जाता है. प्रदेश में परिवर्तन की लहर है और अब कांग्रेस सत्ता में लौट रही है.

अगर कांग्रेस जीती तो सीएम कौन होगा, इस सवाल के जवाब में अजय सिंह बोले, अति उत्साह में होर्डिंग लगा देने का कोई महत्व नहीं होता. किसी के नारे लगाने से भी कुछ नहीं होता और ना ही मैं किसी गलतफहमी में रहता हूं.

ये भी पढ़ें - 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->