कमलनाथ बोले- मुझे एक्जिट पोल वालों ने फोन किया है..आप जीत रहे हैं

पीसीसी चीफ कमलनाथ मीडिया से बोले सीएम पद की जब मुझे चिंता नहीं है तो आपको क्यों चिंता है.

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 6:14 PM IST
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 6:14 PM IST
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने दावा किया है कि कांग्रेस इस बार चुनाव में 140 सीट जीतने जा रही है. अगले 5 दिन में मध्य प्रदेश नया इतिहास लिखेगा. उन्होंने कहा मुझे एक्जिट पोल करने वालों ने फोन किया है कि आप जीत रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याशियों की भोपाल में बैठक के बाद कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने फिर दावा किया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 140 सीटें जीतेगी. ये चुनाव बीजेपी और मतदाता के बीच था. उन्होंने कहा पार्टी ने गुजरात और कर्नाटक चुनाव में कुछ ग़लतियां की थीं. उन ग़लतियों से सबक लेकर हमने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नई रणनीति बनाई और उस पर अमल किया.

पीसीसी चीफ से मीडिया ने फिर मुख्यमंत्री के संबंध में सवाल किया. इस पर वे बोले सीएम पद की जब मुझे चिंता नहीं है तो आपको क्यों चिंता है? उन्होंने चुटकी ली कि बस अब शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री पद के अगले 3-4 दिन बचे हैं इसलिए वे जो बोलना चाहें बोलें.

कमलनाथ ने कहा कि व्यवस्था में बदलाव की ज़रूरत है. कलेक्टर क्यों कहा जाता है, ये तो अंग्रेजों का दिया शब्द है, कलेक्शन करते थे तो कलेक्टर कहने लगे, ऐसी चीज़ों को बदलने की ज़रूरत है. उन्होंने कहा मैं कलेक्टरों से पूछूंगा कि उनका क्या नाम रखा जाए. ऐसा बहुत कुछ बदला जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर