मध्य प्रदेश में कौन होगा कांग्रेस का सीएम, कमलनाथ ने दिया ये जवाब

कमलनाथ ने खुद मुख्यमंत्री बनने की संभावना से इंकार नहीं किया. हालांकि बाद में वो बोले, कुछ दिन और इंतज़ार कर लीजिए.

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 2:41 PM IST
मध्य प्रदेश में कौन होगा कांग्रेस का सीएम, कमलनाथ ने दिया ये जवाब
(File photo/PTI)
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 2:41 PM IST
मध्य प्रदेश में अगर कांग्रेस सत्ता में आयी तो क्या कमलनाथ मुख्यमंत्री होंगे. इस सवाल का जवाब अभी पीसीसी चीफ कमलनाथ सिर्फ मुस्कान के साथ दे रहे हैं. ज़्यादा पूछने पर वो कहते हैं कुछ दिन और इंतज़ार कर लीजिए.

कमलनाथ भोपाल में पार्टी प्रत्याशियों के ट्रेनिंग कार्यक्रम में जा रहे थे. न्यूज18 ने उनसे पूछ लिया प्रदेश का भावी सीएम कौन. इस सवाल पर कमलनाथ पहले तो मुस्कराए फिर बोले वक़्त आने पर नाम तय करेंगे. जब उनसे पूछा गया कि क्या कमलनाथ मुख्यमंत्री होंगे, इस सवाल पर कमलनाथ ने खुद मुख्यमंत्री बनने की संभावना से इंकार नहीं किया. हालांकि बाद में वो बोले, कुछ दिन और इंतज़ार कर लीजिए.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सीएम पद के कैंडिडेट तो शिवराज सिंह चौहान ही हैं. लेकिन कांग्रेस ने अपना सीएम पद का कैंडिडेट घोषित नहीं किया था. पीसीसी चीफ कमलनाथ और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों ही अघोषित रूप से इस पद के दावेदार माने जा रहे हैं. हालांकि पार्टी अगर सत्ता में आयी तो इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगा.

कमलनाथ आज भोपाल में कांग्रेस के सभी 229 प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया है. इन प्रत्याशियों को मतगणना में सतर्क रहने की ट्रेनिंग दी जा रही है ताकि किसी तरह की गड़बड़ी ना हो सके. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान हुआ है और अब 11 दिसंबर को काउंटिंग है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->