सत्ता मिली नहीं और 'माननीय' ने कर दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनाने की मांग

कमलनाथ ने खुद मुख्यमंत्री बनने की संभावना से इंकार नहीं किया है. हालांकि वो ये भी बोले कि कुछ दिन और इंतज़ार कर लीजिए.

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 1:56 PM IST
सत्ता मिली नहीं और 'माननीय' ने कर दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनाने की मांग
महेन्द्र सिंह यादव
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2018, 1:56 PM IST
चुनाव नतीजे आने से पहले ही मध्य प्रदेश में कमलनाथ और ज्योतिरादित्य समर्थक आमने सामने आ गए हैं. कोलारस विधायक और प्रत्याशी महेन्द्र सिंह यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम बनाने की मांग कर दी है.ये वही महेन्द्र सिंह हैं जिन्होंने कुछ पहले एलान किया था कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वो उनके लिए अपनी सीट छोड़ने के लिए तैयार हैं.

महेन्द्र सिंह यादव ने ये बात भोपाल में कही. कांग्रेस यहां अपने प्रत्याशियों का कैंप कर रही है. इसमें मतगणना के दौरान सतर्कता और सावधानी बरतने की ट्रेनिंग इन कार्यकर्ताओं को दी जा रही है. इसी ट्रेनिंग के लिए महेन्द्र सिंह भोपाल आए हैं. मीडिया के सामने उन्होंने कहा अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो यहां की बागडोर युवा नेता को सौंपनी चाहिए. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की.

इसी ट्रेनिंग कैंप में जाने से पहले जब कमलनाथ से भावी सीएम के बारे में पूछा गया था तो वो पहले तो मुस्कराए फिर बोले थे कि वक़्त आने पर नाम तय करेंगे.  कमलनाथ ने खुद मुख्यमंत्री बनने की संभावना से इंकार नहीं किया था. हालांकि बाद में वो बोले, कुछ दिन और इंतज़ार कर लीजिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2018, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...