कमलनाथ के गढ़ में अमित शाह और शिवराज के क्षेत्र में आज राहुल मांगेंगे वोट

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 23, 2018, 8:14 AM IST
कमलनाथ के गढ़ में अमित शाह और शिवराज के क्षेत्र में आज राहुल मांगेंगे वोट
अमित शाह और राहुल गांधी, (फाइल फोटो)

दोनों पार्टियां विरोधी के मुखिया पर निशाना साध रही हैं.अमित शाह छिंदवाड़ा तो राहुल बुदनी जीतने की कोशिश में हैं.

  • Share this:
पीएम नरेन्द्र मोदी के बाद अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पीसीसी चीफ कमलनाथ छिंदवाड़ा के गढ़ में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिवराज सिंह चौहान की अजेय सीट बुदनी में कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव के लिए वोट मांगेंगे.


मालवा और बुंदेलखंड के बाद अब अमित शाह का महाकौशल में पड़ाव है. वो  छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट, जबलपुर, कटनी के दौरे पर रहेंगे. शाह सुबह 11.35 बजे  छिंदवाड़ा ज़िले के पांर्ढुना आएंगे. यहां वो नगर पालिका ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे.



इससे पहले, पीएम मोदी ने छिंदवाड़ा में कमलनाथ के खिलाफ जमकर हल्ला बोला था. ज़ाहिर है बीजेपी के टारगेट में खास तौर पर महाकौशल है, क्योंकि बीजेपी का लक्ष्य सिर्फ कमलनाथ की सीट को जीतना भर नहीं है, बल्कि प्रदेश अध्यक्ष को उनके गढ़ में हराकर बीजेपी पूरे प्रदेश में एक मैसेज देने की कोशिश करेगी.


पांढुर्णा के बाद अमित शाह दोपहर 1 बजे सिवनी ज़िले के लखनादौन पहुंचेंगे. यहां मिशन स्कूल मैदान में उनकी सभा है. वो दोपहर 2.25 बजे बालाघाट के उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 4.10 बजे जबलपुर जिले के सिहोरा चले जाएंगे. यहां में घोष स्टेडियम में उनकी सभा है. शाह का शाम 5.15 बजे  कटनी ज़िले के मिशन चौक में  रोड शो है.

Loading...


वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिवराज के गढ़ में हुंकार भरेंगे. वो 12 बजे भोपाल पहुंचेंगे. उनका दौरा विदिशा से शुरू होगा. वो बासोदा में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.उसके बाद राहुल भोजपुर विधानसभा क्षेत्र के मंडीदीप में सभा करेंगे. भोजपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी पार्टी प्रत्याशी हैं. करीब 2.50 बजे राहुल गांधी सीएम शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र  बुदनी के नसरुल्लागंज आएंगे और वहां जनसभा करेंगे. यहां वो अरुण यादव के पक्ष में प्रचार करेंगे..


 ज़ाहिर है ये दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि भोजपुर औऱ बुदनी में लंबे वक्त से बीजेपी का राज है और दोनों सीटें सीएम से सीधे जुड़ी हुई हैं. दोनों पार्टियां विरोधी के मुखिया पर निशाना साध रही हैं.अमित शाह छिंदवाड़ा तो राहुल बुदनी जीतने की कोशिश में हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2018, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...