लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का MP में है ये लक्ष्य

एमपी भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा अब हमारे सामने एक ही लक्ष्य है लोकसभा चुनाव जीतने का. लोकसभा चुनाव सामूहिक प्रयास से जीतने का लक्ष्य बना रहे हैं. पार्टी एमपी में 26 से ज़्यादा सीटे जीतेगी.

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 11, 2019, 6:25 PM IST
लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का MP में है ये लक्ष्य
राकेश सिंह (File Photo)
News18 Madhya Pradesh
Updated: January 11, 2019, 6:25 PM IST
दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले मध्य प्रदेश भाजपा के नेताओं ने अलग से बैठक की. इस बैठक में लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति पर चर्चा की गई. साथ ही राज्य के अन्य मुद्दों को उठाया गया. प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के आवास पर हुई बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और संगठन मंत्री सुहास भगत भी शामिल हुए.

राकेश सिंह ने बताया कि बीते विधान सभा चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गई. चुनाव से पहले आगामी योजनाओं और कार्यक्रम को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा की गई. उन्होंने बताया कि काम तय किए जा रहे हैं और उसी के अनुरूप काम पूरे भी किए जाएंगे.

एमपी भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा अब हमारे सामने एक ही लक्ष्य है लोकसभा चुनाव जीतने का. लोकसभा चुनाव सामूहिक प्रयास से जीतने का लक्ष्य बना रहे हैं. पार्टी एमपी में 26 से ज़्यादा सीटे जीतेगी. उन्होंने कहा कि हम विधानसभा चुनाव हारे नहीं हैं. जनता ने हमें पसंद किया है. हमारे साथ पहले से ज़्यादा लोग हैं, लेकिन सीटों के अंक गणित में हम पिछड़ गए हैं. विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट ज़्यादा मिले हैं, लेकिन सीटें कम मिलीं हैं. राज्य के लोग नरेन्द्र मोदी को दूसरी बार देश का पीएम बनाना चाहते हैं. प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा राज्य में पार्टी का नेतृत्व बदलेगा या नहीं यह राष्ट्रीय नेतृत्व ही तय करेगा.



ये भी पढ़ें -क्या मध्य प्रदेश में भी CBI की 'नो एंट्री' होगी, लगता तो ऐसा ही है...

ये भी पढ़ें -धनुष तोप कलपुर्जे में गड़बड़ी : CBI ने गन कैरिज फैक्ट्री पर फिर मारा छापा
LIVE


Loading...



Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...