अपना शहर चुनें

States

मंत्री बिसेन और सांसद भगत से जल्द पूछताछ करेगा भाजपा संगठन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान.

मध्यप्रदेश सरकार में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और बालाघाट के सांसद बोध सिंह भगत के बीच बुधवार को हुए विवाद को पार्टी संगठन ने काफी गंभीरता से लिया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश सरकार में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और बालाघाट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बोध सिंह भगत के बीच बुधवार को हुए विवाद को पार्टी संगठन ने काफी गंभीरता से लिया है. प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने दोनों से संगठन द्वारा पूछताछ करने के संकेत दिए हैं. गुरुवार को दिल्ली से लौटे चौहान ने भोपाल में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में यह बात कही.

यह हुआ था बुधवार को
बालाघाट—सिवनी सांसद बोधसिंह भगत और कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन के बीच चल रहे मतभेद और गुटबाजी बुधवार को एक बार फिर सामने आए थे. जिले के मलाजखंड मुख्यालय में आयोजित सबका साथ सबका विकास सम्मेलन के मंच पर बिसेन और भगत के बीच कहासुनी हो गई थी. सांसद द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर की गई टिप्पणी पर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष राजकुमार रायजादा ने आपत्ति ली थी. बिसेन ने भी सांसद से गलत बात नहीं करने को कहा था. इस पर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. बिसेन ने जहां सांसद भगत को कहा कि बहुत देखे हैं ऐसे सांसद, वहीं इसके जवाब में सांसद ने भी मंत्री बिसेन को चोर मंत्री कह दिया. इस पूरे विवाद के दौरान यदि भाजपा के पदाधिकारी बीच—बचाव नहीं करते तो बात हाथापाई तक पहुंच सकती थी. लेकिन इसी बीच मंत्री बिसेन मंच छोड़कर चले गए और विवाद शांत हो गया.

नंदकुमार सिंह चौहान ने पार्टी विधायक गोविन्द सिंह पटेल के बयान की भी निंदा की और कहा कि पटेल से भी जवाब—तलब किया जाएगा. गौरतलब है कि विधायक पटेल ने कहा था कि किसान एक पान में बिक जाते हैं. विधायक का उक्त वीडियो वायरल हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज