अपना शहर चुनें

States

दस दिनों तक पूरे प्रदेश में घूमेगी भाजपा की किसान संदेश रथ यात्रा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा .
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा .

मध्यप्रदेश में किसानों के हिंसक आंदोलन से राज्य की शिवराज सिंह सरकार की गिरती साख को बचाने के लिए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक मंगलवार से मैदान संभालेंगे.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में किसानों के हिंसक आंदोलन से राज्य की शिवराज सिंह सरकार की गिरती साख को बचाने के लिए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक मंगलवार से मैदान संभालेंगे. भाजपा संगठन कल से प्रदेश भर में किसान संदेश रथ यात्रा शुरू कर रहा है. इ सयात्रा के माध्यम से सांसद, विधायक और निकायों के जनप्रतिनिधि गांव—गांव में जनसंपर्क करेंगे और सरकार की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार दस दिनों तक निकाली जाने वाली यात्रा मंगलवार से शुरू होगी. जो हर विधानसभा क्षेत्र में और हर गांव तक जाएगी. दरअसल, मंदसौर गोलीकांड और किसान आंदोलन के चलते किसानों के बीच सरकार की गिरती साख को लेकर बीजेपी संगठन चिंतित है. चूक किस स्तर पर हुई इसका पता लगाने के लिए संगठन ने यात्रा निकालने की रणनीति बनाई है. यात्रा का समापन छह जुलाई को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती पर 6 जुलाई को होगा.

किसान संदेश यात्रा की अहमियत इसी बात से समझी जा सकती है कि प्रदेश बीजेपी संगठन ने बकायदा निर्देश जारी कर पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों, सांसद, विधायक, जिला प्रभारी, जिला पदाधिकारी, जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष, निगम, मंडल, प्राधिकरण अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष और मंडी अध्यक्ष को यात्रा में शामिल होने को कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज