लाइव टीवी

राफेल मामले पर राहुल गांधी के खिलाफ सड़क पर उतरी बीजेपी, कहा- देश से माफी मांगें

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 16, 2019, 4:05 PM IST
राफेल मामले पर राहुल गांधी के खिलाफ सड़क पर उतरी बीजेपी, कहा- देश से माफी मांगें
बीजेपी ने कहा कि राफेल मामले पर राहुल गांधी और कांग्रेस को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए

राफेल (Rafel) मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी (BJP) राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. शनिवार को पूरे प्रदेश में बीजेपी ने जिलास्तर पर विरोध प्रदर्शन किया. राजधानी भोपाल के रौशनपुरा चौराहे पर हुए विरोध प्रदर्शन में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल, विधायक रामेश्वर शर्मा, कृष्णा गौर समेत तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए.

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से जनता की अदालत में माफी की मांग की है. प्रदर्शन में शामिल हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकतंत्र में वैचारिक लड़ाई हो सकती है लेकिन झूठ की राजनीति नहीं हो सकती, बावजूद इसके कांग्रेस (Congress) पार्टी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष ने झूठ की राजनीति का सहारा लिया. उन्होंने कहा कि राफेल (Rafel) मामले में राहुल गांधी ने देश को गुमराह करने की कोशिश की है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के पहले के फैसले के बावजूद कांग्रेस जनता से झूठ बोलती रही. अब पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद साफ हो गया है कि राफेल डील में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है, लिहाजा राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देश से माफी मांगना चाहिए.

प्रदेश भर में बीजेपी का प्रदर्शन
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी ने शनिवार को देशभर में प्रदर्शन किया. मध्य प्रदेश बीजेपी ने भी प्रदेश में जिलास्तर पर प्रदर्शन किया. सभी जिलों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ लिखी तख्तियों के साथ प्रदर्शन किया. इन तख्तियों पर बीजेपी ने राहुल के खिलाफ नारे लिखे थे. प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी से माफी मांगने के नारे भी लगाए गए.

ये भी पढ़ें - 

दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले उमंग सिंघार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
व्हॉट्सएप चैटिंग के दौरान हुए झगड़े में प्रेमी जोड़े ने काटी हाथ की नस, युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...