अपना शहर चुनें

States

भाजपा ने दिया 'अब की बार 2 सौ पार' का नया नारा, शिवराज ही होंगे चेहरा

प्रदेश कार्यसमिति बैठक में बाएं से सांसद प्रभात झा, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानए प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे
प्रदेश कार्यसमिति बैठक में बाएं से सांसद प्रभात झा, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानए प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में शनिवार को कार्यसमिति की बैठक का समापन 'अब की बार 2 सौ पार' के नए नारे के साथ हुआ.

  • Share this:
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में शनिवार को कार्यसमिति की बैठक का समापन 'अब की बार 2 सौ पार' के नए नारे के साथ हुआ. इसके साथ ही प्रदेश में लगातार चौथी बार सरकार बनाने के लिए बैठक में मौजूद बीजेपी के बड़े नेताओं ने एक सुर में अगला विधानसभा चुनाव सीएम शिवराज के नेतृत्व में ही लड़ने का ऐलान भी किया. समपान भाषण में जहां शिवराज ने मैदानी अफसरों को तल्ख हिदायत दी, वहीं राजनीतिक प्रस्ताव के जरिए कांग्रेस पर भी निशाना साधा गया.

कार्यसमिति की बैठक में हमेशा की तरह राजनीतिक प्रस्ताव लाया गया. किसानों के मुद्दे पर सवालों के घेरे में रहे सत्ता और संगठन ने कृषि प्रस्ताव पारित कर कांग्रेस पर निशाना साधा. प्रस्ताव के जरिए कांग्रेस पर खेती और किसानों की लगातार उपेक्षा करने के गंभीर आरोप लगाए. बैठक में मौजूद बीजेपी के बड़े नेताओं ने एक सुर में अगला विधानसभा चुनाव सीएम शिवराज के नेतृत्व में ही लड़ने के साथ दो सौ से ज्यादा सीटें जीतने का टारगेट तय किया. नगरीय निकायों के चुनाव में जीत हासिल करने, किसान आंदोलन, जीएसटी और दलिता नेता रामनाथ कोविन्द के राष्ट्रपति चुने जाने जैसे मुद्दों पर भी चर्चा हुई. पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्रबुद्दे ने संगठन को मजबूत करने पर जोर देते हुए अगले चुनाव में विक्रम विजय हासिल करने की बात कही.

सीएम ने अपने स्वभाव के विपरीत मैदानी अफसरों को तल्ख हिदायत देते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि एक माह बाद वो जिलों के दौरे पर जाएंगे. इस दौरान नामांकन, सीमांकन और राजस्व से जुड़े विवादित प्रकरण उनके सामने आए तो, सभी को उल्टा टांग देंगे. कलेक्टरी करने के लायक नहीं छोड़ेंगे. सीएम ने किसानों को उनकी फसल का वाजिब दाम देने का भरोसा भी दिया और कर्ज का ब्याज माफ करने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज