MP By-election: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया 'ब्लैकमेलर'

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्या सिंधिया पर पूर्व मंत्री पटवारी ने आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)
कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्या सिंधिया पर पूर्व मंत्री पटवारी ने आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

MP Assembly By-election: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेत जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने बीजेपी के ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जमकर हमला बोला.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसा उपचुनाव (MP Assembly By-election) के प्रचार के आखिरी दिन में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जमकर हमला बोला. पूर्व मंत्री पटवारी ने सिंधिया के स्वभाव को ब्लैकमेलिंग वाला बताया. पटवारी ने बीजेपी (BJP) पर कांग्रेस के प्रचार अभियान को रोकने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की जो हत्या हुई है, उसका बदला जनता लेना चाहती है. 15 माह में ट्रांसफर 7 माह के बीजेपी शासनकाल में दोगुने हैं. सम्मान के भूखे सिंधिया जी अब नुक्कड़ सभाओं पर आ गए हैं. बीजेपी मुद्दों से अलग हट कर बात कर रही है. जब कुछ नहीं मिल रहा तो कमलनाथ (Kamalnath) पर आरोप लगाकर उनका प्रचार रोकना चाहते हैं.

जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से 3 सवाल पूछे हैं. इसमें उन्होंने कहा है कि ऐसी क्या मजबूरी थी जो आपने कांग्रेस को धोखा दिया?, क्या आप बीजेपी की लाइजनिंग करते हैं? आपने कितना विधायकों को कमीशन दिया है? जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 'बी' प्लान पर काम कर राहुल लोधी को खरीदा और कई विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. सिंधिया का स्वभाव ब्लैकमेलिंग का है. उमंग सिंघार ने आरोप लगाए हैं तो सिंधिया उन पर मानहानि का केस क्यों नहीं करते.

सिंधिया के बगावत के बाद हो रहे चुनाव
आपको बता दें कि इसी साल मार्च में कांग्रेस सरकार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ के बीच मतभेद के बाद सिंधिया ने बगावती तेवर अपना लिए थे. इसके बाद उन्होंने 26 विधायकों को साथ में लेकर कांग्रेस छोड़ दी. सिंधिया के समर्थन में विधायकों ने इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर लिया. इसके चलते कमलनाथ की सरकार गिर गई और अब खाली हुई सीटों पर ही उपचुनाव हो रहे हैं, जिसमें आए दिन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज