MP By-Election: सिंधिया की फिसली जुबान, BJP की बजाय कांग्रेस के लिए मांगे वोट, देखें Video

ज्योतिरादित्य सिंधिया. (फाइल फोटो)
ज्योतिरादित्य सिंधिया. (फाइल फोटो)

MP Assembly By-polls: मध्य प्रदेश उपचुनाव के प्रचार के दौरान एक चुनावी सभा में बीजेपी (BJP) सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जुबान फिसल गई. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव (MP By-Election) के प्रचार के दौरान बीजेपी (BJP) सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जुबान फिसल गई. बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने गए सिंधिया ने हाथ के निशान वाले बटन को दबाकर कांग्रेस (Congress) को जिताने की अपील जनता से कर दी. हालांकि तुरंत ही उन्हें अपनी गलती का अहसास ​हो गया और फिर से बीजेपी प्रत्याशी को जिताने का वादा जनता से करने को कहा. सिंधिया के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. हालांकि न्यूज 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता, लेकिन इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर जरूर शुरू हो गया है.

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुंह से पहले कांग्रेस फिर बीजेपी का नाम सुनाई पड़ता है. चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया कहते हैं कि 'मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा और कांग्रेस..., कमल के फूल वाला बटन दबेगा और बीजेपी को जीत मिलेगी'. सिंधिया के इस बयान का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स करते दिख रहे हैं.


सिंधिया के बगावत के बाद ही MP में हो रहे हैं उपचुनाव
आपको बता दें कि 15 साल बाद 2018 में कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता में आई कांग्रेस ने कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाया. करीब 15 महीने की कमलानाथ सरकार के दौरान ही ज्योतिरादित्या सिंधिया ने बगावती तेवर अपना लिए और अपने समर्थक 26 विधायकों के साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए. विधायकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया, जिससे बीते मार्च महीने में कांग्रेस सरकार गिर गई और फिर से बीजेपी सत्ता में वापस आ गई. विधायकों के इस्तीफे के बाद खाली सीटों पर अब उपचुनाव हो रहे हैं. इसमें 3 नवंबर को वोटिंग और 10 नवंबर को मतों की गणना होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज