Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    MP By-Election: आखिरी दौर के प्रचार, BJP ने जीत के लिए लिया ये मंत्र

    बीजेपी ने प्रचार में ताकत झोंकी. (सांकेतिक तस्वीर)
    बीजेपी ने प्रचार में ताकत झोंकी. (सांकेतिक तस्वीर)

    मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव (By-Election) का प्रचार खत्म होने से पहले बीजेपी (BJP) ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

    • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव (By-Election) का प्रचार खत्म होने से पहले बीजेपी (BJP) ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में बीजेपी ने सभी 28 विधानसभा सीटों पर विजय जनसंर्पक अभियान का आगाज़ किया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने सोमवार को सांची विधानसभा क्षेत्र से इस अभियान का आगाज़ किया. इस मौके पर पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, सांची से बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. विजयादशमी के दिन से शुरू हुआ ये अभियान चुनाव प्रचार खत्म होने की आखिरी तारीख यानी एक नवंबर तक चलेगा.

    ये जनसंपर्क सभी 28 विधानसभा सीटों पर चलेगा. इस अभियान में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर केंद्रीय मंत्री समेत कई और बड़े नेता शामिल होंगे. बीजेपी की कोशिश इस अभियान के जरिए प्रचार के आखिरी दिनों में अपनी पूरी ताकत झोंकने की है. इसी दौरान 28 अक्टूबर को बीजेपी के बड़े नेता 28 विधानसभाओं में संकल्प-पत्र भी जारी करेंगे.

    28 अक्टूबर को 28 सीट का संकल्प पत्र
    बीजेपी 28 अक्टूबर को सभी 28 सीट के लिए संकल्प पत्र जारी करेगी. यह संकल्प पत्र सभी 28 सीटों पर अलग-अलग जारी किए जाएंगे. बीजेपी के तमाम बड़े नेता विधानसभा वार संकल्प पत्र जारी करेंगे. यह माना जा रहा है कि संकल्प पत्र में स्थानीय मुद्दों को प्रमुखता दी जाएगी. इसके साथ ही साथ आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के रोडमैप की झलक भी बीजेपी के संकल्प पत्र में दिखाई दे सकती है.
    बीजेपी का मंत्र बूथ जीता तो चुनाव जीता


    बीजेपी उपचुनाव में ‘बूथ जीता तो चुनाव जीता’ के मंत्र के साथ चुनावी रण में जुटी है. इसी के तहत 26 अक्टूबर विजयादशमी से 1 नवम्बर तक विजय जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेतागण कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर तक पहुंचकर विजय संपर्क अभियान में शामिल होंगे. बीजेपी इससे पहले मंडल सम्मेलन और बूथ सम्मेलन के ज़रिए भी अपनी चुनावी रणनीति को धार दे चुकी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज