MP By-Election: उमा भारती ने कहा- मैंने पॉलिटिक्स नहीं छोड़ी, अभी प्रचंड राजनीति करनी है

एमपी की पूर्व सीएम व बीजेपी नेता उमा भारती. फाइल फोटो.
एमपी की पूर्व सीएम व बीजेपी नेता उमा भारती. फाइल फोटो.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा (Assembly) के उपचुनाव (By-Election) में 3 नवंबर को वोटिंग (Voting) होनी है.

  • Share this:
रायसेन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा (Assembly) के उपचुनाव (By-Election) में 3 नवंबर को वोटिंग (Voting) होनी है. इससे पहले सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दिए हैं. इसके तहत ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती रायसेन में सांची विधानसभा सीट से प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के समर्थन में सभा करने पहुंची. यहां उमा भारती ने आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान उमा भारती ने खुद की पॉलिटिकल करियर को लेकर भी बयान दिया.

रायसेन में उमा भारती ने कहा कि मुझे आप गरीब लोगों की इज्जत से मतलब रहता है. देश के सम्मान स्वाभिमान से मतलब रहता है. इसलिए भाजापा में वापसी हुई. केन्द में मंत्री बनाया गया. मैंने कहा दो तीन साल चुनाव नहीं लड़ना है. मैंने राजनीति नहीं छोड़ी. अभी प्रचंड राजनीति करनी है. अभी तो 2024 का लोकसभा का चुनाव लड़ना है. 2 से 3 साल गंगा के कार्य के लिए लगाना है. वो कार्य राजनीति से नहीं हो सकता है. गंगा ऐसा विषय है, जिसमें सारे राजनीतिक दल एक हैं. कोई भी व्यक्ति राजनीति में राह कर गंगा का काम ठीक से नहीं कर पाएगा.

बीजेपी का मंत्र बूथ जीता तो चुनाव जीता
बीजेपी उपचुनाव में ‘बूथ जीता तो चुनाव जीता’ के मंत्र के साथ चुनावी रण में जुटी है. इसी के तहत 26 अक्टूबर विजयादशमी से 1 नवम्बर तक विजय जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेतागण कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर तक पहुंचकर विजय संपर्क अभियान में शामिल होंगे. बीजेपी इससे पहले मंडल सम्मेलन और बूथ सम्मेलन के ज़रिए भी अपनी चुनावी रणनीति को धार दे चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज