MP महिला कांग्रेस अध्यक्ष के बगावती तेवर, सिंधिया के समर्थन में आंदोलन की दी चेतावनी

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhiya) को मप्र कांग्रेस कमेटी (Madhya Pradesh Congress Committee) अध्यक्ष बनाने को लेकर समर्थक लामबंद हो गए हैं. मप्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष वंदना मांडरे ने कहा कि यदि सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनाया तो वो इस्तीफा दे देंगी. उन्होंने आंदोलन (Agitation) की चेतावनी भी दी है.

Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 31, 2019, 11:58 AM IST
MP महिला कांग्रेस अध्यक्ष के बगावती तेवर, सिंधिया के समर्थन में आंदोलन की दी चेतावनी
एमपी कांग्रेस में रार, सिंधिया समर्थकों ने दी आंदोलन की चेतावनी
Vikas Dixit | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 31, 2019, 11:58 AM IST
मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद को लेकर राजनीति राजनीति गर्मा गई है. जहां एक ओर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह अपने सिपहसालारों को अध्यक्ष बनाने की जुगत में लगे हुए हैं, वहीं सिंधिया को PCC अध्यक्ष की कमान दिलाने उनके समर्थक लामबंद हो गए हैं. सिंधिया समर्थक मप्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष वंदना मांडरे ने कहा कि यदि सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनाया तो वो इस्तीफा दे देंगी. उन्होंने इस मामले पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनाया तो आंदोलन
सिंधिया की ताजपोशी के लिए प्रदेश और हाईकमान पर अप्रत्यक्ष रूप से दबाव बनाने की राजनीति तेज़ हो गई है. मप्र महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष वंदना मांडरे ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है की यदि सिंधिया को कमान नहीं सौंपी जाती तो प्रदेश में एक आंदोलन खड़ा हो जाएगा. पूर्व में कुछ और सिंधिया समर्थक ये चेतावनी दे चुके है. अब मप्र महिला कांग्रेस अध्यक्ष वंदना मांडरे ने बयान देकर आग में घी का काम कर दिया है.

News - आंदोलन के मूड में सिंधिया समर्थक
आंदोलन के मूड में सिंधिया समर्थक


सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनाया तो इस्तीफा
अध्यक्ष वंदना मांडरे ने बयान देते हुए कहा है की यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष नही बनाया जाता तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगी. ज्योतिरादित्य सिंधिया युवा चेहरा हैं जो मप्र की नब्ज को बखूबी जानते हैं. प्रदेश की कमान जब युवा नेतृत्व के हाथों में होगी तो कांग्रेस का भविष्य उज्वल होगा.

सिंधिया के चेहरे पर मिले थे वोट
Loading...

वंदना मांडरे ने बयान देते हुए कहा की 15 साल के भाजपा शासन के बाद मप्र में कांग्रेस अपनी सरकार बना पाई है. मप्र की जनता ने सिंधिया के चेहरे को देखकर वोट दिया था. कमलनाथ और सिंधिया की जोड़ी ने भाजपा के किले को धराशाई किया. यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया PCC अध्यक्ष बनाए जाते हैं तो आगे आने वाले चुनावों में भी कांग्रेस को फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें -
NRC LIVE: फाइनल NRC से 19 लाख लोग बाहर, वेबसाइट हुई क्रैश
NRC की लिस्ट से बाहर हुए 19 लाख लोगों का आखिर क्या होगा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...