Home /News /madhya-pradesh /

तय नहीं हुआ मध्यप्रदेश कांग्रेस का घोषणा पत्र, 15 दिन में फाइनल होंगे मुद्दे

तय नहीं हुआ मध्यप्रदेश कांग्रेस का घोषणा पत्र, 15 दिन में फाइनल होंगे मुद्दे

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ

कांग्रेस के वॉर रूम में चली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ शाम को पहुंचे, जबकि दिग्विजय सिंह, विवेक तन्खा, राजेंद्र सिंह, मीनाक्षी नटराजन आदि दोपहर से बैठक में शामिल थे. प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बताया कि अभी करीब 15 दिन का समय मुद्दों को फाइनल करने में लगेंगे.

अधिक पढ़ें ...
    मध्यप्रदेश कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की मैराथन बैठक में अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है. समिति की अगली बैठक भोपाल में 20 अगस्त को होने की उम्मीद है.

    करीब साढ़े सात घटें चली बैठक में समाज के सभी वर्गों से जुड़े मुद्दों को शामिल करने का प्रयास किया जा रहा है. पूरा घोषणा पत्र में एक साथ जारी नहीं किया जाएगा, बल्कि अलग-अलग किस्तों में जारी किया जाएगा. इसके अलावा सोमवार की बैठक में सरकार को भी चार्जशीट करने का भी फैसला लिया गया.

    कांग्रेस के वॉर रूम में चली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ शाम को पहुंचे, जबकि दिग्विजय सिंह, विवेक तन्खा, राजेंद्र सिंह, मीनाक्षी नटराजन आदि दोपहर से बैठक में शामिल थे. प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बताया कि अभी करीब 15 दिन का समय मुद्दों को फाइनल करने में लगेंगे. काफी सोच समझकर घोषणा पत्र बनाना चाहते हैं, जिसका क्रियान्वयन किया जा सके. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रदेश भाजपा के घोषणा पत्र जैसा नहीं होगा. इस घोषणा पत्र में राज्य के सभी वर्गों को राहत देने के लिए विचार किया जा रहा है.

    वही, दिग्विजय सिंह ने बताया कि बैठक में बहुत कुछ तय हो गया है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस का घोषणा पत्र तीन फॉरमेट में बनाया जाएगा. सरकार बनाने पर क्या करना है, समाज के हर वर्ग के मुद्दे अलग से होंगे और 20 से 25 घोषणाओं का अलग से फॉरमेट तैयार किया जाएगा. उन्होंने कहा की बैठक में भाजपा सरकार के खिलाफ चार्जशीट भी तैयार की जा रही है. सिंह ने बताया कि घोषणा पत्र को एक साथ न करके अलग अलग किस्तों में जारी करेंगे. बैठक फिर होगी और उम्मीद है सितम्बर तक घोषणा पत्र तैयार हो जाएगा. समिति के अध्यक्ष राजेंद्रसिंह ने बताया कि कुछ फाइनल नही हुआ है, 20 अगस्त को फिर बैठक होगी. उन्होंने बताया कि यह घोषणा पत्र प्रदेश कांग्रेस के लिए अति महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे तैयार करने में समय लग रहा है.

    Tags: Congress, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर