होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /2023 के चुनाव में गांधीगिरी से बीजेपी को टक्कर देगी कांग्रेस, पूरे प्रदेश में लगेगी गांधी चौपाल

2023 के चुनाव में गांधीगिरी से बीजेपी को टक्कर देगी कांग्रेस, पूरे प्रदेश में लगेगी गांधी चौपाल

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने गांधी जयंती पर पार्टी को मजबूत करने ‘गांधी चौपाल’ की शुरूआत की. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने गांधी जयंती पर पार्टी को मजबूत करने ‘गांधी चौपाल’ की शुरूआत की. (सांकेतिक तस्वीर)

Gandhi Chaupal. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा गांव में ही नहीं बल्कि शहरों तक में भी गांधी चौपाल लगाई जाएगी. इसके जरिए ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कांग्रेस गांधी के विचारों के जरिए लोगों को जोड़कर पार्टी को मजबूत बनाने की कोशिश कर रही है.
पूरे प्रदेश में 23000 'गांधी चौपाल' लगाई जाएंगी.

भोपाल. अगले साल 2023 में एमपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस गांधीगिरी के जरिए बीजेपी को टक्कर देगी. वो पूरे प्रदेश में गांधी चौपाल करेगी. इसकी शुरुआत 2 अक्टूबर से हो चुकी है. इसमें आपको कांग्रेस नेता गांधी टोपी पहने हुए गांधीजी के प्रिय भजन गाते हुए नजर आएंगे. वो आम लोगों से गांधी के जीवन और ग्राम स्वराज पर चर्चा करेंगे.

पूरे देश में 23000 ‘गांधी चौपाल’ लगाई जाएंगी

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा गांव में ही नहीं बल्कि शहरों तक में भी गांधी चौपाल लगाई जाएगी. इसके जरिए गांधी जी के विचारों के साथ कांग्रेस लोगों से सीधा संपर्क कर पार्टी को मजबूत  करेगी. गांधी चौपाल कार्यक्रम के प्रभारी भूपेंद्र गुप्ता ने कहा पूरे प्रदेश में 23000 गांधी चौपाल लगाई जाएंगी. आने वाले 4 महीनों तक गांधी चौपाल लगाने का कार्यक्रम है. 2 अक्टूबर को एक ही दिन अलग-अलग जगह गांधी चौपाल में पार्टी के नेता लोगों के बीच मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- बीजेपी सांसद सरोज पांडेय ने प्रियंका गांधी के लड़की हूं लड़ सकती हूं, बयान का क्यों किया जिक्र…

नशामुक्ति के नाम पर बीजेपी सरकार कर रही ढ़ोंग

कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के नशा मुक्ति कार्यक्रम पर निशाना साधा. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार नशा मुक्ति कार्यक्रम के नाम पर सिर्फ ढोंग कर रही है. गुजरात की तरह मध्यप्रदेश में भी नशाबंदी होना चाहिए. कांग्रेस पार्टी की कोशिश है कि गांधीवादी विचारों के साथ गांधीगिरी करते हुए कांग्रेस के नेता जनता के बीच पहुंचे. सीधे जनता से संपर्क बनाएं जिससे अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ग्रामीण इलाकों में अपनी पकड़ को और मजबूत बना सकें. यही वजह है कि गांधी जयंती से कांग्रेस ने गांधी चौपाल की शुरुआत की है.

Tags: Madhyapradesh news, MP BJP, MP Congress, MP politics, PC Sharma

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें