Home /News /madhya-pradesh /

जयपुर में कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली में शामिल होंगे MP Congress के कार्यकर्ता

जयपुर में कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली में शामिल होंगे MP Congress के कार्यकर्ता

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जयपुर पहुंचने का आव्हान किया.

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जयपुर पहुंचने का आव्हान किया.

कमलनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत डीजल पेट्रोल रसोई गैस बिजली की कीमतें बढ़ाती जा रही है. किसानों को खाद मुहैया नहीं हो रहा है. महंगाई के कारण आम आदमी बुरी तरह त्रस्त है और रोजगार का संकट होने के कारण महंगाई की समस्या और बढ़ती जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने 12 दिसंबर 2021 को जयपुर में विशाल रैली करने का फैसला किया है. पहले यह रैली दिल्ली में आयोजित होनी थी, लेकिन दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा अनुमति न मिलने के कारण अब यह रैली जयपुर में आयोजित होगी. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रैली को संबोधित करेंगे.


मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के सभी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधि एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वे बड़ी संख्या में मध्य प्रदेश से जयपुर पहुंचें और जोर शोर से महंगाई के खिलाफ आवाज बुलंद करें.


कमलनाथ ने कहा कि जब-जब कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में समूचा विपक्ष कमरतोड़ महंगाई, बेतहाशा बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था, किसान मजदूरों की अथाह पीड़ा, दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों के अधिकार के दमन के महत्वपूर्ण मुद्दे उठाता है, उन पर बहस करना चाहता है तो केंद्र सरकार एक सोचे-समझे अभियान के तहत संसद को खुद ही नहीं चलने देती. देश के 75 साल के इतिहास में पहली बार अब पत्रकारों को भी संसद की कार्यवाही पत्रकार दीर्घा से देखने के लिए सड़कों पर आंदोलन करना पड़ रहा है.


उन्होंने आगे कहा, ‘केंद्र सरकार एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत डीजल पेट्रोल रसोई गैस बिजली की कीमतें बढ़ाती जा रही है. किसानों को खाद मुहैया नहीं हो रहा है. महंगाई के कारण आम आदमी बुरी तरह त्रस्त है और रोजगार का संकट होने के कारण महंगाई की समस्या और बढ़ती जा रही है.’

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है कि जनता की आवाज उठाते रहेंगे और उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे, जब तक यह अहंकारी, निर्दयी और पूंजीपति समर्थक भाजपा सरकार जनता को महंगाई से राहत नहीं देगी. इस बारे में सभी विधायक, सांसद, विधानसभा प्रत्याशी 2018, लोकसभा प्रत्याशी 2019, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक एवं मोर्चा संगठनों, विभागों के अध्यक्षों को निर्देश जारी कर दिये गये हैं कि वे बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करें.’

Tags: Bhopal news, Kamal nath, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर